ताज़ा खबर
 

आस्ट्रेलियाई ओपन: सेमीफाइनल में होगा सेरेना का सामना कीस से

सेरेना विलियम्स ने पिछले साल फाइनल खेलने वाली डोमिनिका सिबुलकोवा को हराकर आस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना अमेरिका की ही मेडिसन कीस से होगा। स्लोवाकिया की सिबुलकोवा के खिलाफ बेहतरीन फार्म का प्रदर्शन करते हुए सेरेना ने 15 ऐस लगाये। उसने 11वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को सिर्फ एक घंटे में […]

Author Updated: January 29, 2015 1:07 PM

सेरेना विलियम्स ने पिछले साल फाइनल खेलने वाली डोमिनिका सिबुलकोवा को हराकर आस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना अमेरिका की ही मेडिसन कीस से होगा।

स्लोवाकिया की सिबुलकोवा के खिलाफ बेहतरीन फार्म का प्रदर्शन करते हुए सेरेना ने 15 ऐस लगाये। उसने 11वीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को सिर्फ एक घंटे में 6-2, 6-2 से हराकर 26वीं बार ग्रैंडस्लैम के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

रूस की ही मारिया शारापोवा भी कल सेमीफाइनल में पहुंच गई जहां वह अपनी हमवतन एकातेरिना माकारोवा से खेलेगी। मात्र उन्नीस बरस की ‘जाइंट किलर’ कीस ने वीनस विलियम्स को 6-3, 4-6, 6-4 से हराया था।

पुरूष वर्ग में एंडी र्मे और थामस बर्डीच पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुके हैं जिन्होंने क्रमश: निक किर्गीयोस और रफेल नडाल को हराया। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का सामना क्वार्टर फाइनल में कनाडा के मिलोस राओनिच से होगा।

वहीं गत चैम्पियन स्विटजरलैंड के स्टान वावरिंका की टक्कर पांचवीं वरीयता प्राप्त जापान के केइ निशिकोरि से होगी।

Next Stories
1 दुबई में आईसीसी बैठक के बाद होगी श्रीनिवासन और जेटली के बीच चर्चा!
2 आईसीसी ने लॉन्च किया विश्व कप क्रिकेट 2015 का आधिकारिक एप
3 ट्राई सिरीज़: ‘करो या मरो’ के मुक़ाबले से पहले भारत की परेशानी
यह पढ़ा क्या?
X