ताज़ा खबर
 

25 साल की मॉडल और दो बच्चों की मां की फिटनेस पर पूरी टीम हुई लट्टू, रोमियो बनकर हर खिलाड़ी करने लगा मैसेज

Tammy Hembrow: आपको जानकर हैरानी होगी कि टैमी 2 बच्चों की मां भी हैं। उनका 3 साल का एक बेटा और 2 साल की एक बेटी है। यह दोनों बच्चे टैमी के पूर्व मंगेतर Reece Hawkins के हैं। टैमी का जून 2018 में ब्रेकअप हो गया था।

इस महिला मॉडल की दीवानी है पूरी टीम

फिटनेस को लेकर खेल जगत में काफी सजगता दिखाई देती है। खिलाड़ी अपनी फिटनेस को मेनटेन करने के लिए घंटों जिम में बिताते हैं। खिलाड़ियों की फिटनेस के दीवाने पूरी दुनिया में होते हैं लेकिन आपसे कोई कहे कि पूरी टीम किसी एक महिला खिलाड़ी की फिटनेस और सुंदरता की दीवानी है तो आपको थोड़ा हैरानी होगी। लेकिन, ऐसा एक मामला सामने आया है कि ऑस्ट्रेलिया की मशहूर मॉडल और इंस्टाग्राम की सनसनी टैमी हैमब्रो (Tammy Hembrow) कि दीवानी एक पूरी टीम हो गई है और उन्हें रोमियो बनकर सारे खिलाड़ी मैसेज कर रहे हैं।

25 साल की इस मॉडल ने हाल ही में एक खुलासा किया जिसमें उन्होंने बताया कि पूरी दुनिया के एथलीट उन्हें मैसेज कर रहे हैं। टैमी के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर पिक्स काफी अच्छी होती हैं जिसे देखकर उन्हें खेल जगत से कई मैसेज आते हैं। हैमब्रो के रिलेशन की बात करें तो अभी उसको लेकर कोई स्पष्टता नहीं है। लेकिन, खबरों की मानें तो वह अपने पुराने पार्टनर Jahkoy Palmer के साथ रिलेशन में हैं।

 

शो के दौरान किया खुलासाः Hanging With The Hembrows नामक एक पोडकास्ट के दौरान अपनी बहन के साथ उन्होंने खुलासा किया कि एक टीम उनकी डीपी की दीवानी हो गई है और लगातार उन्हें मैसेज भेज रही है। टीम के नाम का खुलासा किए बिना उन्होंने कुछ मैसेज भी पढ़कर सुनाए।

हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि टैमी 2 बच्चों की मां भी हैं। उनका 3 साल का एक बेटा और 2 साल की एक बेटी है। यह दोनों बच्चे टैमी के पूर्व मंगेतर Reece Hawkins के हैं। टैमी का जून 2018 में ब्रेकअप हो गया था। टैमी की बात करें तो इन दिनों वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी फिटनेस के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: IPL 2020 में SRH ने मिशेल मार्श पर खेला 2 करोड़ का दांव, बल्लेबाज ने BBL में दिखाया दम और जड़ दिए 8 लंबे छक्के
2 IND vs NZ: न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में हो सकती है हार्दिक पंड्या की वापसी, चोट के चलते लंबे समय से हैं बाहर
3 BBL: ‘मेरे सिर पर अब कोई शैतान नहीं’ क्रिकेट से ब्रेक के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने दिया बड़ा बयान
ये पढ़ा क्या?
X