ताज़ा खबर
 

डेविड वार्नर को थी शराब की लत; पत्नी कैंडिस ने इस तरह बदल दी जिंदगी, दिग्गज बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

डेविड वार्नर ने एक पब में शराब पीकर इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी और मोजूदा कप्तान जो रूट को थप्पड़ जड़ दिया था।

डेविड वार्नर (फोटो सोर्स-twitter)

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वार्नर इन दिनों कमाल की लय में बल्लेबाजी कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के सर्वोच्च सम्मान एलान बार्डर से सम्मानित किया गया है। गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद डेविड वार्नर ने जब टीम में वापसी की तो उन्होंने अपने प्रदर्शन का लोहा मनवाया। वार्नर की बल्लेबाजी की तो खूब बात होती है लेकिन क्या आपको पता है कि इस दिग्गज बल्लेबाज की बुरी आदतों और कई कमियों को दूर करने में उनकी पत्नी का बड़ा रोल है।

एलान बार्डर से सम्मानित होने के दौरान अपनी स्पीच में डेविड वार्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि आखिर कैसे कैंडिस ने उनके बुरे वक्त में उनका साथ निभाया और उन्हें सपोर्ट किया। दरअसल, वार्नर की बात करें तो यह खिलाड़ी मैदान और मैदान से बाहर कई बार विवादों में आ चुके हैं।

2013 एशेज सीरीज के वक्त का किस्सा है जब डेविड वार्नर ने एक पब में शराब पीकर इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी और मोजूदा कप्तान जो रूट को थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने 98 पोडकास्ट के दौरान अपनी कई कमियों का जिक्र करते हुए बताया कि आखिर कैसे उनकी पत्नी ने उनकी हेल्प की।

वार्नर ने बताया कि जब मैं युवा था तब मुझे शराब पीने की आदत थी। उस वक्त जब मैं नशे में होता था तो कैंडिस मेरे सिर पर हाथ मारते हुए पूछती थी कि तुम आखिर क्यों इतनी शराब पीते हो और क्यों अनुशासन में नहीं रहते हो। वार्नर ने कहा कि मैं कैंडिस से सही वक्त पर मिला और उसके आने से मेरी जिंदगी में कई सकारात्मक बदलाव हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन डे पर नताशा के लिए लिखी ये बात और बने फैंस के लिए खास
2 19 साल बाद खुलेंगे मैच फिक्सिंग के कई राज, लंदन से बाहर लाया गया सटोरिया संजीव चावला
ये पढ़ा क्या?
X