ताज़ा खबर
 

आईपीएल में एंकरिंग करेंगी यह पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया, मुंबई इंडियन्स के प्लेयर की हैं गर्लफ्रेंड

एरिन हॉलैंड का कहना है कि वह बेन कटिंग को खेलते हुए नहीं देख पाती हैं। वह जब उन्हें खेलते हुए देखती हैं तो बहुत भावुक हो जाती हैं। इसलिए उन्होंने बेन को खेलते हुए बहुत कम देखा है।

Author नई दिल्ली | April 17, 2018 10:23 AM
बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड। (Source: Instagram)

पूर्व मिस ऑस्ट्रेलिया एरिन हॉलैंड जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल मैचों में एंकरिंग करती हुई नजर आएंगी। कहा जा सकता है कि इससे आईपीएल के ग्लैमर के तड़के में और भी इजाफा होने वाला है। सबसे मजेदार बात यह है कि एरिन जाने-माने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं। इसे देखते हुए आईपीएल फैन्स के बीच एरिन को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गई है। बता दें कि एरिन की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में होती है और वह साल 2013 में ‘मिस ऑस्ट्रेलिया’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। अगर बेन से उनकी रिलेशनशिप की बात करें तो वे पिछले तीन साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बेन और एरिन ने मीडिया से अपने रिश्ते को छुपाया नहीं है। खबर यह भी है कि ये दोनों आने वाले दिनों में शादी भी कर सकते हैं।

बेन कटिंग आईपीएल 11 में मुंबई इंडियन्स के लिए खेल रहे हैं। टीम में उनकी हैसियत एक ऑल राउंडर की है। एरिन का कहना है कि वह बेन को खेलते हुए नहीं देख पाती हैं। वह जब उन्हें खेलते हुए देखती हैं तो बहुत भावुक हो जाती हैं। इसलिए उन्होंने बेन को खेलते हुए बहुत कम देखा है। एरिन मॉडल और एंकर होने के अलावा एक बेहतरीन सिंगर और डांसर भी हैं। उनका कहना है कि उन्हें बचपन से ही क्रिकेट में काफी दिलचस्पी रही है और क्रिकेट उनका फेवरेट गेम है। एरिन ने बताया कि आईपीएल में एंकरिंग करने से पहले उन्होंने इस पर बहुत रिसर्च किया है। उन्होंने बीते दिनों में टीमों और खिलाड़यों को लेकर कई सारी जानकारियां इकट्ठा की हैं।

एरिन हॉलैंड ने को-होस्ट मयंती लैंगर के साथ फोटो शेयर की।

अगर आईपीएल मैचों की बात करें तो मौजूदा विजेता मुंबई इंडियन्स हार की हैट्रिक लगा चुकी है और अब चौथे मैच में उसका सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से होगा। मुंबई को यह मैच अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। ऐसे में, मुंबई अपनी हार के क्रम को तोड़ने के लिए बेताब होगी। मुंबई तीन हार के बाद अंकतालिका में सबसे नीचे है। उसे सीजन के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से मात खानी पड़ी थी। इसके बाद हैदराबाद ने उसे दूसरे मैच में मात दी थी। तीसरे मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने उसे हराया था। इन तीनों मैचों में मुकाबला काफी करीब का रहा था।

READ ALSO: बिजी शेड्ययूल से वक्‍त निकाल कर दूल्‍हा बने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एरॉन फिंच और उस्मान ख्वाजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App