ताज़ा खबर
 

Australia vs Srilanka World Cup 2019, London Weather Today: श्रीलंका का लगातार तीसरा मैच चढ़ सकता है बारिश की भेंट, यहां पढ़ें लंदन के मौसम का हाल

Australia vs Srilanka World Cup 2019, London Weather Forecast Today: मौसम विभाग के मुताबिक सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश होने की संभावना है। मैच इंग्लैंड समय अनुसार 10.30 पर चालु होगा ऐसे में बारिश के चलते मैच में देरी हो सकती है।

Author नई दिल्ली | Updated: June 15, 2019 8:56 AM
AUS vs SL: सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश होने की संभावना है। (twitter/icc)

Australia vs Srilanka , London Weather Forecast Today: इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 का 20वां मुकाबला पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। लंदन के द ओवल मैदान पर खेले जाने वाले इस मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक बारिश होने की संभावना है। मैच इंग्लैंड समय अनुसार 10.30 पर चालु होगा ऐसे में बारिश के चलते मैच में देरी हो सकती है।

इस टूर्नामेंट में अबतक खेले गए 19 मैचों में चार मैच बारिश की भेट चढ़ चुके हैं। इन चार मैचों में दो मैच श्रीलंका टीम के थे ऐसे में श्रीलंका नहीं चाहेगा की उनका एक और मैच बारिश के चलते ख़राब हो। अबतक दक्षिण अफ्रीका-वेस्टइंडीज, श्रीलंका-पाकिस्तान, श्रीलंका-बांग्लादेश और भारत-न्यूजीलैंड के मैच बारिश के कारण रद्द हो चुके हैं। ये किसी भी विश्वकप में रद्द होने वाले सबसे ज्यादा मैच हैं। किसी अन्य विश्व कप में चार मैच वॉशआउट नहीं हुए हैं।

लंदन के मौसम का अनुमान

इंग्लैंड में इस समय बारिश ने कहर ढह रखा है। लगातार बारिश होने के कारण मैचों के आयोजनों में भी परेशानी आ रही है। मौसम विभाग ने भी हाल के दिनों में बारिश की आशंका जताई है। अगर बारिश तेज होती है तो गीले ऑउटफिल्ड के चलते मैच में और भी देरी हो सकती है। मैदान ज्यादा गीला होने पर मैच रद्द भी हो सकता हैं। पिछले कुछ मैचों में ग्राउंड अच्छे से कवर नहीं करने पर ऐसा हुआ है।

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X