ताज़ा खबर
 

Video: बल्‍लेबाज ने मारा 95 मीटर लंबा छक्‍का, दर्शक ने लपक लिया कैच

Aus vs SA 2nd ODI: दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 232 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 224 रन ही बना पाई। इससे तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गई।

मार्करम का कैच लपकने के बाद खुशी का इजहार करता फैन। (Photo Courtesy: ICC)

ऑस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के बीच 9 नवंबर को खेले गए दूसरे वनडे मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसने लोगों का दिल जीत लिया। ये मामला 6.5 ओवर का है, जब पैट कमिंस की गेंद पर एडेन मार्करम ने लंबा शॉट खेला। ये छक्का 95 मीटर लंबा रहा। इस लंबे छक्के को लगाने वाले मार्करम से ज्यादा ध्यान उस दर्शक ने अपनी ओर खींच लिया, जिसने इस गेंद को लपका। ये फैन कैच पकड़ खुशी से उछलने लगा और आस-पास बैठे लोग भी उसे जमकर चीयर करने लगे, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को इस मैच में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराकर सात मैचों से चला रहा आ रहा हार का क्रम तोड़ने के साथ ही तीन मैचों की श्रृंखला जीवंत बनाए रखी है।

दक्षिण अफ्रीका के सामने जीत के लिए 232 रन का लक्ष्य था लेकिन उसकी टीम निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 224 रन ही बना पाई। इससे तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर हो गई। दोनों टीमों के बीच रविवार को होबार्ट में निर्णायक मैच होगा। दक्षिण अफ्रीका ने पर्थ में पहला मैच छह विकेट से जीता था। मार्कस स्टोइनिस ने शानदार गेंदबाजी तथा दस ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट लिए, जिनमें डेविड मिलर भी शामिल हैं जिन्होंने सर्वाधिक 51 रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज फिर से अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाए और उसकी टीम 48.3 ओवर में 231 रन पर आउट हो गई। इनमें कप्तान आरोन फिंच के 41, एलेक्स कैरी के 47 और क्रिस लिन ने 44 रन बनाए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App