ताज़ा खबर
 

IPL 2020 से पहले किंग्स इलेवन पंजाब को लगा बड़ा झटका, ग्लेन मैक्सवेल चोट के चलते शुरुआती मैच में हो सकते हैं बाहर

Glenn Maxwell, IPL 2020: मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लग नहीं रहा था कि मैं इस चोट की वजह से फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकूंगा। यही वजह है कि मैने ऑपरेशन कराने का फैसला किया।

ग्लेन मैक्सेवल (फोटो सोर्स-TWITTER)

साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाने से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोट के चलते इस दौरे पर नहीं जा सकेंगे। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है। मैक्सवेल के कोहनी में चोट लगी है। यह चोट ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए भी बुरी खबर है क्योंकि आईपीएल की इस सीजन की नीलामी में पंजाब ने मैक्सवेल पर बड़ा दांव खेला था।

टीम के चयनकर्ता ने मैक्सवेल को चोट की जानकारी देते हुए बताया कि उनको सर्जरी से गुजरना होगा जिसकी वजह से वह इस सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। इस बाबत ट्रेवर होन्स ने कहा कि मैक्सवेल के बाहर होने से निश्चित रूप से टीम को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि मैक्सवेल ब्रेक के बाद टीम में वापसी कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज का आगाज 21 फरवरी से होना है। अब उनकी जगह टीम में डार्सी शार्ट को शामिल किया गया है। खबरों की मानें तो मैक्सवेल को पूरी तरह से ठीक होने में छह से आठ सप्ताह लगेंगे यानी वह आईपीएल के शुरूआती सत्र से भी बाहर हो सकते हैं।

इस बाबत मैक्सवेल ने कहा कि मुझे लग नहीं रहा था कि मैं इस चोट की वजह से फिलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकूंगा। यही वजह है कि मैने ऑपरेशन कराने का फैसला किया। बता दें कि पंजाब ने उनपर 10 करोड़ 75 लाख रुपये का बड़ा दांव खेला था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 डेविड वार्नर ने टी20 क्रिकेट से संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा- मुश्किल है तीनों फॉर्मेट में खेल पाना
2 3 विकेट से भारत को हराकर बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप पर जमाया कब्जा
3 India vs New Zealand 2nd ODI: कीवी गेंदबाजों के आगे पस्त दिखे भारतीय बल्लेबाज, न्यूजीलैंड ने 22 रनों से जीता मैच
ये पढ़ा क्या?
X