scorecardresearch

AUS vs ENG: सिक्स, आउट या नॉट आउट? बाउंड्री पर ‘सुपरमैन’ एश्टन एगर की फील्डिंग से हर कोई दंग, देखें Video

Ashton Agar save at boundary : इंग्लैंड की पारी के 45वें ओवर में डेविड मलान ने पुल शॉट खेला। गेंद डीप मिड विकेट के ऊपर से स्टैंड्स में जाती दिख रही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाउंड्री लाइन पर खड़े एश्टन एगर ने जंप लगाया और 5 रन बचाए।

AUS vs ENG: सिक्स, आउट या नॉट आउट? बाउंड्री पर ‘सुपरमैन’ एश्टन एगर की फील्डिंग से हर कोई दंग, देखें Video
Ashton Agar Saves Dawid Malan six: एश्टन एगर ने बाउंड्री पर छलांग लगाते हुए छक्का बचाया। (फोटो – स्क्रीनग्रैब)

Ashton Agar Catch: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच एडिलेड में पहले वनडे मैच के दौरान एश्टन एगर (Ashton Agar) की बाउंड्री पर फील्डिंग से हर कोई हैरान रह गया। इंग्लैंड की पारी के 45वें ओवर में डेविड मलान (Dawid Malan) ने पैट कमिंस (Pat Cummins) की गेंद पर पुल शॉट खेला। गेंद डीप मिड विकेट के ऊपर से स्टैंड्स में जाती दिख रही थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

बाउंड्री लाइन पर खड़े एश्टन एगर ने जंप लगाया और बाएं हाथ से गेंद को पकड़ा और फिर गिरने से पहले गेंद को फेंक दिया। भले ही उनके इस एफर्ट से विकेट न मिला हो, लेकिन एगर ने अपनी शानदार फील्डिंग से 5 रन बचाए। नीचे आप ट्वीट में वीडियो देख सकते हैं। कॉमेंटेटर्स भी इसे देखकर हक्के बक्के रह गए।

इंग्लैंड की ओर से मलान ने शानदार बल्लेबाजी की

एगर के बाउंड्री लाइन पर इस शानदार फील्डिंग से इंग्लैंड को फायदा हुआ। सिंगल मिलने के कारण मलान अगले ओवर में स्ट्राइक पर आए और जंपा ने 46वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्हें पवेलियन भेजा दिया। इंग्लैंड की ओर से मलान ने शानदार बल्लेबाजी की और 128 गेंद 134 रन बनाए। उनकी इस पारी की मदद से टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 287 रन बनाए। मलान के अलावा कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच पाया।

इंग्लैंड का ऑस्ट्रेलिया दौरा

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। इंग्लैंड ने रविवार को पाकिस्तान को हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया। इसके साथ वह वनडे में वर्ल्ड चैंपियन रहते हुए टी20 में वर्ल्ड चैंपियन बनने वाली पहली टीम बनी। इससे पहले इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी। जोस बटलर की अगुआई वाली टीम ने उसे 2-0 से अपने नाम किया था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 04:50:38 pm
अपडेट