ताज़ा खबर
 

Bangladesh vs Australia: वार्नर की दमदार पारी से ऑस्ट्रेलिया ने 48 रनों से जीता मुकाबला

Bangladesh vs Australia: इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित विश्वकप 2019 का 26वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 48 रनों से जीत हासिल की है। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान खेले जाने वाले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। सलामी […]

डेविड वार्नर ने 166 रनों की खेली तूफानी पारी (फोटो सोर्स-CRICK.COM.AU)

Bangladesh vs Australia: इंग्लैंड और वेल्स में आयोजित विश्वकप 2019 का 26वां मैच ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 48 रनों से जीत हासिल की है। नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान खेले जाने वाले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। सलामी बल्लेबाज फिंच और वार्नर ने कमाल  की शुरुआत दिलाई  । वहीं, वार्नर ने 166 रनों की तूफानी पारी खेली जबकी ख्वाजा ने 89 रन बनाए। इसकी बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को जीत के लिए 382 रनों का विराट लक्ष्य दिया था।

इसके जवाब में जब बांग्लादेश की टीम मैदान में उतरी तो सौम्य सरकार और तमीम ने एक ठोस शुरुआत नहीं दिलाई और सरकार आउट हो गए। हालांकि इसके बाद तमीम और शाकिब के बीच एक साझेदारी पनपी लेकिन शाकिब अर्धशतक से चूक गए। इसके बाद एक बार फिर मुशफिकुर और महमुदउल्ला ने मैच में जान फूंकी और दोनों ने कमाल की बल्लेबाजी की और मुशफिकुर ने शतक भी जड़ा लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 48 रनों से जीत लिया है। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में सबसे ऊपर पहुंच गया है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bangladesh vs Australia: बांग्लादेश को हराकर अंकतालिका के टॉप पर पहुंची ऑस्ट्रेलिया
2 World Cup 2019 LIVE, Australia vs Bangladesh Playing 11, Live Score Updates: ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए शाकिब सबसे बड़ी चुनौती, ये होगी बांग्लादेश की प्लेइंग इलेवन
3 ICC World Cup 2019: 90 मील प्रति घंटा की रफ्तार से टकराया बाउंसर लेकिन मां की वजह से उठ खड़ा हुआ यह बल्लेबाज