ताज़ा खबर
 

ISL 2018-19, ATK vs Kerala Blasters Playing 11: ये हो सकती है एटीके बनाम केरल मैच की स्टार्टिंग इलेवन

ISL 2018-19, ATK vs CFC, ATK vs Kerala Blasters Playing 11: अंकतालिका में एटीके की टीम से ऊपर बैठी टीमों ने एक मैच कम खेला है और ऐसे में एटीके के लिए इस मैच में तीन अंक काफी मायने रखते हैं।

एटीके बनाम चेन्नइयन। (Photo Courtesy: ISL)

ISL 2018-19, ATK vs Kerala Blasters Playing 11: एटीके हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन में 26 अक्टूबर को विवेकानंद युवा भारती क्रिड़ांगन में मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी। दोनों टीमों की प्राथमिकता जीत ही होगी क्योंकि जिस तरह से दोनों टीमें आईएसएल की अंकतालिका में हैं उसे सुधारने के लिए इन दोनों के पास जीत ही एक विकल्प है। एटीके के चार मैचों में चार अंक हैं जबकि चेन्नइयन की टीम के पास सिर्फ एक अंक है।

घर में लगातार दो हार के बाद एटीके ने वापसी करते हुए दिल्ली डायनामोज को मात दी थी और फिर जमशेदपुर एफसी को ड्रॉ पर रोक दिया था। हालांकि अंकतालिका में कोच स्टीव कोपेल की टीम से ऊपर बैठी टीमों ने एक मैच कम खेला है और ऐसे में एटीके के लिए इस मैच में तीन अंक काफी मायने रखते हैं। कोपेल ने मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा, “कई टीमें समान स्तर पर हैं, लेकिन कई टीमों ने अपने आप को ऊपर उठाया है। हम एलिट लेवल पर पहुंचना चाहते हैं। इसके लिए हमें घर पर मैच जीतने की जरूरत है। अच्छी टीमें घर में मैच जीतती हैं। हमें अपने घरेलू प्रशंसकों और घरेलू मैदान पर मैच जीतने की जरूरत है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App