ताज़ा खबर
 

Asia Cup 2018: प्रैक्टिस के दौरान भारतीय टीम के बीच जा पहुंचा ये पाकिस्तान खिलाड़ी, ऐसा रहा धोनी का रिएक्शन

Asia Cup 2018 Schedule, Teams, Match Date and Time Table: 6 बार की चैंपियन टीम इंडिया एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करती आ रही है। भारत ग्रुप-ए में पाकिस्तान और हांगकांग के साथ है, जहां से उसके लिए सुपर-4 का रास्ता काफी आसान दिख रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी के पास जाते शोएब मलिक। (Photo Courtesy: ANI)

Asia Cup 2018 Schedule, Teams, Match Date and Time Table: रन मशीन विराट कोहली की गैरमौजूदगी से भले ही यूएई में शनिवार (15 सितंबर) से शुरू होने वाले छह देशों के एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की चमक थोड़ी-सी फीकी हो गई हो, लेकिन सबसे रोमांचक द्वंद्व भारत और पाकिस्तान के बीच देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच 19 सितंबर को महामुकाबला खेला जाना है, जिसकी तैयारियों में खिलाड़ी जुट चुके हैं।

हाल ही में दुबई से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रैक्टिस सेशन के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भारतीय खेमे में जा पहुंचे। शोएब सीधे भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की ओर बढ़े। धोनी ने उन्हें अपनी ओर आता देख हाथ मिलाने के लिए आगे कर दिया। धोनी ने कुछ देर पाकिस्तानी खिलाड़ी से बात की। इस दौरान युजवेंद्र चहल और रोहित शर्मा भी पास ही मौजूद थे।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback

बता दें कि 6 बार की चैंपियन टीम इंडिया एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करती आ रही है। भारत ग्रुप-ए में पाकिस्तान और हांगकांग के साथ है, जहां से उसके लिए सुपर-4 का रास्ता काफी आसान दिख रहा है। भारत इस टूर्नामेंट को जीतने का फिलहाल प्रबल दावेदार नजर आ रहा है। वहीं पाकिस्तान की टीम में मोहम्मद आमिर के रूप में विश्व स्तरीय तेज गेंदबाज, मजबूत आलराउंडर हसन अली, सलामी बल्लेबाज फखर जमां और प्रतिभाशाली बल्लेबाज बाबर आजम और हैरिस सोहेल मौजूद हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App