ताज़ा खबर
 

India vs Australia: दर्द के कारण खड़े नहीं हो पा रहे थे अश्विन, बने संकटमोचक; पत्नी ने किया ट्वीट तो निकल गए आंसू

भारत को मैच जीतने के लिए 407 रन का लक्ष्य मिला था। पांचवें दिन का खेल खत्म होने के समय भारत का स्कोर 131 ओवर में 5 विकेट पर 334 रन था। नियमानुसार एक ओवर और फेंका जाना शेष था, लेकिन दोनों टीमें ड्रॉ पर सहमत हो गईं।

Ashwin, Ashwin wife, prithi, india vs australiaअश्विन और हनुमा विहारी ने साथ मिलकर 258 गेंदों में नाबाद 62 रन की साझेदारी की। (सोर्स – ट्विटर)

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में तीसरा टेस्ट मैच ड्रॉ करा लिया है। इस ड्रॉ के हीरो रहे रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी। दोनों खिलाड़ियों ने मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी कर मैच बचा लिया। अश्विन और हनुमा दोनों चोटिल थे। इसके बावजूद टिके रहे। अश्विन की पत्‍नी प्रीति ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा उनके पति की हालत सुबह में ठीक नहीं थी। वे ठीक से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे।

प्रीति ने आगे कहा कि अश्विन जो किया उससे वो हैरान हैं। पत्‍नी का ट्वीट पढ़कर अश्विन भावुक हो गए और उन्‍होंने कहा कि उनकी आंखों में आंसू हैं। प्रीति इस समय अश्विन के साथ ही ऑस्ट्रेलिया में हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘वो बंदा कल रात जब सोने गया तो उसकी कमर में भयानक दर्द था। आज सुबह जब वह उठा तो सीधा खड़ा तक नहीं हो पा रहा था। झुककर अपने जूतों के फीते तक नहीं बांध पाया। आज रवि अश्विन ने जो किया है, मैं उसे देखकर हैरान हूं।’’

इसके बाद प्रीति ने तंज मारते हुए कहा कि अब सामान पैक करने में उनकी मदद कौन करेगा। भारतीय टीम सिडनी में मैच खेलने के बाद अब ब्रिस्बेन जाएगी। वहां सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट मैच खेला जाएगा। प्रीति का ट्ववीट पढ़कर अश्विन भावुक हो गए। उन्होंने लिखा, ‘‘आंखों में आंसू आ गए। हमेशा साथ देने के लिए शुक्रिया।’’ भारत को मैच जीतने के लिए 407 रन का लक्ष्य मिला था।

पांचवें दिन का खेल खत्म होने के समय भारत का स्कोर 131 ओवर में 5 विकेट पर 334 रन था। नियमानुसार एक ओवर और फेंका जाना शेष था, लेकिन दोनों टीमें ड्रॉ पर सहमत हो गईं। यह मैच ड्रॉ कराने में ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा के साथ चोटिल हनुमा विहारी और रविचंद्रन अश्विन का भी बहुत योगदान रहा। हनुमा की मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग खिंच गई थी। इसके बावजूद उन्होंने बल्लेबाजी की और अश्विन के साथ मिलकर 258 गेंदों में नाबाद 62 रन की साझेदारी की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विराट-अनुष्का के घर आई नन्हीं परी; वायरल तस्वीर असली है या Fake? यह है सच
2 Ind v Aus: मैच ड्रॉ होने के बावजूद ‘खुश’ हैं ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वार्न, हैरान करने वाली है वजह
3 टिम पेन कर रहे थे स्लेजिंग, अश्विन ने गुस्से में कहा- भारत में तुम्हारी आखिरी सीरीज होगी; देखें VIDEO
ये पढ़ा क्या?
X