ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: सीरीज गंवा चुके कंगारुओं के लिए एक और बुरी खबर, स्पिनर टीम से बाहर

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Author इंदौर | Updated: September 25, 2017 3:20 PM
आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एश्टन एगर वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के चिकित्सक रिचर्ड सॉ ने कहा कि उंगली में लगी चोट के कारण एश्टन बाकी बचे दो मैचों में टीम के साथ शामिल नहीं हो पाएंगे।

उल्लेखनीय है कि भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 से अजय बढ़त बना ली है। इंदौर में रविवार को खेले गए तीसरे मैच में भारत ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी।

चिकित्सक सॉ ने कहा, “एश्टन के दाहिने हाथ की छोटी उंगली में चोट लगी है। रविवार को हुए मैच के बाद उनकी उंगली का एक्स-रे किया गया था और इसमें उनकी उंगली में फ्रैक्चर की पुष्टि हुई है। वह आस्ट्रेलिया जाएंगे और विशेषज्ञ के साथ चर्चा करेंगे। ऐसे में उनकी उंगली की सर्जरी होने की भी संभावनाएं हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में विराट कोहली-हार्दिक पांड्या के बीच हुई ये बात, कप्‍तान ने डाला वीडियो
2 IND vs NZ: भारत दौरे के लिए कीवी टीम का ऐलान, ये बड़ा खिलाड़ी बाहर
3 शटलर पीवी सिंधु को मिलेगा पद्म भूषण, खेल मंत्रालय ने की सिफारिश
ये पढ़ा क्या?
X