ताज़ा खबर
 

SA vs AUS: रविंद्र जडेजा को आदर्श मानते हैं एश्टन एगर, कहा- उसे देखकर ही बढ़ जाता है आत्मविश्वास

SA vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्मिथ और फिंच की शानदार पारी के चलते 197 रनों का लक्ष्य साउथ अफ्रीका के सामने रखा था। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 89 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई।

एगर ने जडेजा को सराहा (फोटो सोर्स-TWITTER)

ऑस्ट्रेलिया इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की और साउथ अफ्रीका को अपने टी20 इतिहास की सबसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के हीरो ऑस्ट्रेलिया के एश्टेन एगर रहे, जिन्होंने हैट्रिक के साथ ही 5 विकेट झटके। मैच के बाद एगर ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी का जिक्र भी किया।

एगर ने मैच के बाद कहा कि उनके पसंदीदा खिलाड़ी भारत के रविंद्र जडेजा हैं। उन्होंने कहा कि रॉकस्टार जडेजा से बहुत कुछ सीखने को मिला है। उन्हें जडेजा से बातचीत करने से इस मुकाबले में भी काफी फायदा मिला है। एगर ने बताया कि पिछले महीने ऑस्ट्रेलियाई टीम के भारत दौरे पर जडेजा से मिली सलाह उनके काफी काम आई।

उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ श्रृंखला के बाद मैने जडेजा से काफी बात की । स्पिन गेंदबाजी के बारे में उससे बातचीत करके मुझे काफी प्रेरणा मिली । उन्होंने कहा कि वह दुनिया भर में मेरा सबसे पसंदीदा क्रिकेटर है ।मैं उसकी तरह खेलना चाहता हूं । वह पूरा रॉकस्टार है । उसे खेलते देखने भर से मेरे भीतर आत्मविश्वास आ जाता है । बल्लेबाजी में उसका रवैया काफी सकारात्मक रहता है और वह मैदान पर उसी सकारात्मकता को लेकर उतरता है ।

इस मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्मिथ और फिंच की शानदार पारी के चलते 197 रनों का लक्ष्य साउथ अफ्रीका के सामने रखा था। इसके जवाब में साउथ अफ्रीका की टीम 89 के स्कोर पर ही ऑलआउट हो गई। एगर ने 4 ओवर में 24 रन देकर हैट्रिक समेत 5 विकेट झटके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi Updates: थोड़ी देर में टॉस, जानिए किन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
2 SA vs AUS 1st T20I: एश्टन अगर ने 24 रन पर झटके 5 विकेट, दक्षिण अफ्रीका को मिली सबसे बड़ी हार
3 New Zealand Women vs Sri Lanka Women : विजयी आगाज के लिए तैयार दोनों टीमें, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर