ताज़ा खबर
 

VIDEO: कैच लपकते हुए सिर में लगी गेंद तो लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े एश्टन एगर, मैच के दौरान हुआ हादसा

Australia Marsh Cup: गेंद इतनी तेज थी कि एगर उसे सही तरीके से जज नहीं कर सके थे। गेंद उनसे जब टकराई तो उनका सनग्लास भी टूट गया। मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

Author Published on: November 17, 2019 5:14 PM
क्रिकेट के दौरान हुआ हादसा (फोटो सोर्स-twitter)

खेल के मैदान पर हर दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है जो चर्चा का विषय बनता है। हालांकि कुछ ऐसी भी घटनाएं कभी-कभी घट जाती हैं जिसे देखकर हर कोई यही प्रार्थना करता है कि ये दोबारा न हो। ऐसी ही एक घटना क्रिकेट के मैदान पर 17 नवंबर यानी कि रविवार को घटी जिसे देखकर खिलाड़ियों समेत तमाम फैंस की सांसे अटक सी गई। ये घटना ऑस्ट्रेलिया मार्श कप के दौरान हुई जब कैच लपकते वक्त गेंद खिलाड़ी के सिर में जाकर लगी और वो लहुलुहान होकार गिर पड़ा।

साउथ ऑस्ट्रेलिया और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच एक मुकाबला खेला गया। इस दौरान एश्टन एगर के सिर पर चोट लगी जिसके बाद सिर पर से खून निकलने लगा। इस मैच के दौरान एश्टन एगर के छोटे भाई भी खेल रहे थे। कैरोन रोल्टन ओवल में हुए इस मुकाबले में अपने छोटे भाई की कैच पकड़ने के लिए एगर मिड ऑन की तरफ भागे, लेकिन गेंद उनकी दोनों आंखों के बीच टकराई। इसके बाद वो जमीन पर गिर पड़े और सभी हैरान रह गए।

 

गेंद इतनी तेज थी कि एगर उसे सही तरीके से जज नहीं कर सके थे। गेंद उनसे जब टकराई तो उनका सनग्लास भी टूट गया। मेडिकल ट्रीटमेंट के बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा, अच्छी बात रही कि वो अचेत नहीं हुए और मैदान से बाहर जाते वक्त वो मुस्कराते हुए भी देखे गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Syed Mushtaq Ali Trophy: बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार अंदाज में की वापसी, ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाकर टीम को दिलाई जीत
2 IND vs BAN, VIDEO: इंदौर स्टेडियम में अपने स्पेशल फैन से कुछ इस अंदाज में मिले विराट कोहली, दिया ऑटोग्राफ
3 VIDEO: MMA में ऋतु फोगाट का जलवा, रिंग में विरोधी को मारे इतने घूसे कि रेफरी को करना पड़ा बचाव
जस्‍ट नाउ
X