ताज़ा खबर
 

इस लड़की को देखते ही अपना दिल खो बैठे थे आशीष नेहरा, 7 साल डेट करने बाद रचाई थी शादी

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। फिरोजशाह कोटला में न्यूजीलैंड के खिलाफ आशीष नेहरा अपने प्रदर्शन से कुछ कमाल जरूर दिखाना चाहेंगे।
दान पर अपनी गेंद से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले नेहरा बेहद शांत स्वभाव के इंसान माने जाते हैं।

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। फिरोजशाह कोटला में न्यूजीलैंड के खिलाफ आशीष नेहरा अपने प्रदर्शन से कुछ कमाल जरूर दिखाना चाहेंगे। आशीष नेहरा के फैंस को भी आखिरी मैच में उनसे काफी उम्मीदें होंगी। उनके क्रिकेट करियर के बारे में तो सभी जानते होंगे लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं नेहरा की पर्सनल लाइफ के बारे में..। मैदान पर अपनी गेंद से अच्छे-अच्छे बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाने वाले नेहरा बेहद शांत स्वभाव के इंसान माने जाते हैं। आशीष नेहरा 2002 में जब इंग्लैंड दौरे पर गए तो वहां एक लड़की को देखकर अपना दिल खो बैठे। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी मौजूदा पत्नी रुश्मा ओवल थीं। दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नेहरा ने बताया था कि उन्होंने पहली बार रुश्मा को इंग्लैंड में एक मैच के दौरान देखा था।

वहीं से हमारे बीच जान-पहचान हो गई। हम रोज मिलने लगे और हमारे बीच प्यार हो गया। आशीष नेहरा ने कहा कि 2002 से लेकर 2007 तक वो रुश्मा को डेट करते रहें। 7 साल डेटिंग करने के बाद उन्होंने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा। बता दें कि रूश्मा को क्रिकेट की काफी समझ है। नेहरा ने बताया कि 23 मार्च 2009 को जब वह अपने दोस्तों के साथ बैठे थे तो अचानक उन्हें लगा कि अब शादी कर लेनी चाहिए।

इसके बाद उन्होंने यह बात रुश्मा को बताया तो रुश्मा को लगा कि नेहरा मजाक कर रहे हैं। लेकिन अगले दिन नेहरा ने फिर यही बात रुशमा से कही। इसके बाद 26 मार्च को रुश्मा अपनी मां के साथ दिल्ली पहुंचीं। 2 अप्रैल 2009 को आशीष नेहरा और रूश्मा हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। आज नेहरा की शादी को आट साल पूरे हो चुके हैं। एरियाना और आरुष नाम के उनके दो बच्चे भी हैं। शादी के ठीक दो साल बाद इसी दिन भारत ने वर्ल्ड कप भी अपने नाम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule