ताज़ा खबर
 

Asia Cup 2018: तलवार से केक काट टीम इंडिया ने मनाया पाकिस्‍तान पर जीत का जश्‍न, देखें वीडियो

तलवार से केक काटकर टीम इंडिया ने मनाया जीत का जश्न।

Author September 20, 2018 7:46 PM
तलवार से केक काटकर मनाया गया पाकिस्तान पर जीत का जश्न

मंगलवार को हांगकांग के खिलाफ संघर्ष करती नजर आ रही भारतीय टीम ने बुधवार को दुबई में शानदार प्रदर्शन किया। एशिया कप के ग्रुप-ए के अपने दूसरे मैच में भारत ने पाकिस्तान को आठ विकेट से हरा दिया। भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 52, शिखर धवन ने 46, अंबाती रायडू ने नाबाद 31 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 31 रन बनाए। मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया से पाकिस्तानी टीम से हाथ मिलाया और रात को होटल में जीत को सेलिब्रेट किया। जीत के जश्न को मनाने के लिए बड़ा केक मंगवाया गया। जिस तरह भुवी ने इस मैच में गेंदबाजी की अगुवाई ठीक उसी तरह उन्हें केक काटने के लिए सबसे पहले बुलाया गया। जीत का जश्न भुवनेश्वर कुमार ने बेहद अलग अंदाज में मनाया। भुवी ने पाकिस्तान के खिलाफ जीत के जश्न का केक तलवार से काटा। भुवी का तलवार से केक काटने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारतीय गेंदबाजी की अगुवाई भुवनेश्वर कुमार ने की। भुवी ने मैच में 7 ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए और इस शानदार प्रदर्शन किया।

बीते दिन के मैच में काफी कुछ घटित हुआ। हार्दिक पांड्या भी कमर दर्द के चलते गेंदबाजी करते हुए चानक जमीन पर गिर गए, जिसके बाद उन्हें स्ट्रैचर से ले जाया गया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में खेले गए मैच में भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की चोट पर एक बयान जारी कर बताया है कि वह बोर्ड की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है, “पांड्या को पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है और उनकी स्थिति को मेडिकल टीम देख रही है।”
बयान में कहा गया है, “पांड्या इस समय खड़े हो पाने में सक्षम हैं और मेडिकल टीम उनकी स्थिति को देख रही है।

 

View this post on Instagram

 

Celebrations after victory against pak

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App