scorecardresearch

Ashes: इंग्लैंड के फैन ने ऑस्ट्रेलियाई युवती को स्टेडियम में किया प्रपोज, सीरीज के पहले टेस्ट में आई दीपक चाहर की आई याद; देखें Video

एशेज 2021-2022 का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन स्थित गाबा स्टेडियम में 8 दिसंबर से शुरू हुआ। इसके साथ ही दर्शकों के बीच भी खींचतान हुई। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के प्रशंसक इस सीरीज को बहुत गंभीरता से लेते हैं और स्टैंड में भी जोश बहुत बढ़ हुआ दिखाई देता है।

Ashes 2021-22 1st Test WATCH VIDEO England fan proposes his Australian girlfriend Stands
एशेज 2021-22 में पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल के दौरान इंग्लैंड के फैन ने ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को स्टैंड में ही प्रपोज कर दिया। घटना का वीडियो खबर में देखें। (सोर्स- स्क्रीनशॉट/ट्विटर वीडियो)

एशेज क्रिकेट सीरीज ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच भयंकर प्रतिद्वंद्विता के लिए जानी जाती है। जब ये प्रतिष्ठित सीरीज शुरू होती है तो दोनों देशों के क्रिकेटर्स और समर्थकों की भावनाएं भी उबाल मारती दिखती हैं। एक दूसरे के खिलाफ शब्दों का आदान-प्रदान होता है और दबाव अपने चरम पर होता है।

एशेज 2021-2022 का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन स्थित गाबा स्टेडियम में 8 दिसंबर से शुरू हुआ। इसके साथ ही दर्शकों के बीच भी खींचतान हुई। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के प्रशंसक इस सीरीज को बहुत गंभीरता से लेते हैं और स्टैंड में भी जोश बहुत बढ़ हुआ दिखाई देता है। हालांकि, शुक्रवार यानी 10 दिसंबर को एक दुर्लभ घटना घटी, जब इंग्लैंड के एक प्रशंसक ने स्टैंड में एक ऑस्ट्रेलियाई युवती को प्रपोज कर दिया। इंग्लैंड का यह फैन प्रसिद्ध बर्मी आर्मी का भी सदस्य है।

ब्रिसबेन बार्मीज के सदस्य रॉब हेल ने गाबा में पहले एशेज टेस्ट के तीसरे दिन अपनी प्रेमिका नताली को प्रपोज किया। नताली इस प्रस्ताव से हैरान रह गईं। उन्होंने तुरंत शादी के लिए हां कर दी। इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने प्रपोज वाला वीडियो ट्वीट किया किया है। उसने कैप्शन में लिखा, ‘साल 2017 में एशेज सीरीज के आखिरी टेस्ट के दौरान रॉब हेल बर्मी आर्मी के साथ नताली से मिले थे।! बधाई हो दोस्तों।’

इस घटना ने भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर की याद दिला दी। दीपक चाहर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में यूएई चरण के दौरान मैच खत्म होने के बाद मैदान पर ही अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज कर सबको चौंका दिया था।

दीपक चाहर ने दर्शकों के सामने ही घुटने पर बैठकर जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। जया ने भी देर नहीं की और तुरंत हां कर दी। बाद में दोनों गले लगे और अंगूठी की अदला-बदली की थी। पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें।

यही नहीं, पिछले नवंबर 2020 में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए एकदिवसीय मैच के दौरान भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियाई युवती को प्रपोज किया था।

भारतीय फैन ने मैच के दौरान अपने घुटने पर बैठकर हाथ में अंगूठी लेकर ऑस्ट्रेलियाई युवती को प्रपोज किया था। यह देखकर युवती खुशी से चौंक गई थी। उसने बिना वक्त गंवाया हां कर दी थी।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.