ताज़ा खबर
 

Pro Boxing: सांप के खून पीने वाले पर भारी पड़े देशी घी खाने वाले विजेंदर, हासिल की चौथी जीत

भारत के पहले पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह शनिवार को हुए चौथे मुकाबले में हंगरी के एलेक्जेंडर होर्वाथ से लीवरपूल के इको एरेना को नॉक आउट पंच के साथ तीसरे राउंड में ही शिकस्त दे डाली।

भारत के स्टार मुक्केबाज़ विजेंदर सिंह ने अपने चौथे पेशेवर मुक़ाबले में भी धमाकेदार जीत हासिल की है. लिवरपुल में हुए इस मुक़ाबले में विजेंदर ने हंगरी के एलेक्ज़ेंडर होरवाथ को नॉक आउट पंच के साथ तीसरे राउंड में पस्त कर दिया

भारत के पहले पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह शनिवार को हुए चौथे मुकाबले में हंगरी के एलेक्जेंडर होर्वाथ से लीवरपूल के इको एरेना को नॉक आउट पंच के साथ तीसरे राउंड में ही शिकस्त दे डाली।

बचा दें कि इस मुकाबले में जीत हासिल करने के लिए एलेक्जेंडर ने जहरीले सापों का खून पिया लेकिन अफसोस अंत में उन्हें विजेंदर से हारना ही पड़ा। लिहाजा हंगरी के एलेक्ज़ेंडर होरवाथ के ख़िलाफ़ रिंग में उतरे विजेंदर नॉक आउट पंच के साथ जीतने में सफल रहे।

पहले राउंड में विजेंदर ने होरवाथ के ख़िलाफ़ अच्छी शुरुआत की, लेकिन दूसरे राउंड में विजेंदर ने दो-तीन स्ट्रेट पंच उन पर जमाए।  लेकिन तीसरे राउंड में विजेंदर सिंह ने होरवाथ को कोई मौक़ा नहीं दिया और एक ज़ोरदार साइड पंच जमाया, जिससे होरवाथ रिंग में लड़खड़ाने लगे और गिर गए।

गौरतलब है कि विजेंदर (75 किलोग्राम) ने अभी तक अपने सभी पेशेवर मुकाबलों में जीत हासिल की है। विजेंदर ने एलेक्जेंडर के बारे में कहा कि वह काफी अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि एलेक्जेंडर काफी अच्छे प्रतिद्वंदी हैं। उनके खिलाफ खेलकर मुझे नया अनुभव मिलेगा। उन्हें मुझसे ज्यादा अनुभव है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App