ताज़ा खबर
 

IND vs AUS: स्टीव स्मिथ संग बीयर पर चर्चा करेंगे एरॉन फिंच, कहा- रन आउट पर नहीं हुई कोई बात

IND vs AUS: फिंच ने स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो जिस तरह से पारी को संभालते हैं और स्कोरबोर्ड को चलाते हैं वो कमाल का है। वो एक अलग स्तर के बल्लेबाज हैं।

एरॉन फिंच (फोटो सोर्स-TWITTER)

ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। मेहमान टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही सवालों के घेरे में रही। इसके अलावा इस मुकाबले में जो सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा वो था एरॉन फिंच का रन आउट होना।

डेविड वार्नर के आउट होने के बाद फिंच और स्मिथ पर बड़ी जिम्मेदारी थी की वो पारी को संभाले लेकिन तालमेल की कमी के कारण फिंच को रन आउट होना पड़ा। इसपर फिंच मैदान में ही स्मिथ पर गुस्सा दिखे। लेकिन, अब दोनों के बीच अब इस रन आउट को लेकर बीयर पर चर्चा होगी।

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये खुद एरॉन फिंच का ही कहना है। दरअसल, मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब उनसे रन आउट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसको लेकर अभी तक उन्होंने स्टीव स्मिथ से किसी तरह की कोई बात नहीं की है लेकिन उम्मीद है कि वो आज रात बीयर पर उनके साथ यह चर्चा करें।

इसके साथ ही फिंच ने स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि वो जिस तरह से पारी को संभालते हैं और स्कोरबोर्ड को चलाते हैं वो कमाल का है। वो एक अलग स्तर के बल्लेबाज हैं। बता दें कि इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 287 रनों का लक्ष्य भारत के सामने रखा था।

इसके जवाब में रोहित शर्मा ने जहां 119 रनों की आतिशी पारी खेली तो वहीं कप्तान कोहली ने भी 89 रन बनाए। इसके बदौलत टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 7 विकेट से जीतकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है।

Next Stories
1 Ind vs NZ: शिखर धवन को लगी गंभीर चोट, न्यूजीलैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर
2 VIDEO: रोहित शर्मा ने चहल टीवी पर खोला गगनचुम्बी छक्कों का राज, कहा- ताकत नहीं सिर्फ टेक्निक इस्तेमाल करता हूं
3 ‘जसप्रीत बुमराह की तरह कर सकता हूं गेंदबाजी’, मैच देखने आए फैन ने किया दावा तो ICC ने मांगा VIDEO प्रूफ
ये पढ़ा क्या?
X