अर्जुन तेंदुलकर ने कहा- ब्लू गोल्ड जर्सी पहनने को बेताब, आया कमेंट- पापा से बोलो ब्लू जर्सी भी मिल जाएगी

मुंबई इंडियंस का उनको खरीदना चर्चा का विषय बना है। अर्जुन ने अब तक दो टी20 मैच खेले हैं। उन्होंने दोनों मैच पिछले महीने सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में खेले थे। टूर्नामेंट के दो मैच में उन्होंने कुल 3 रन और 2 विकेट लिए हैं।

Arjun Tendulkar Sachin Tendulkar IPL Auction Mumbai Indians IPL 2021
मुंबई इंडियंस के खरीदने के साथ ही सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का आईपीएल डेब्यू हो गया। (सोर्स- इंस्टाग्राम अर्जुन तेंदुलकर)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 वें सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में खिलाड़ियों की नीलामी हुई। इस नीलामी के सबसे आखिर में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) बिके। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस (आधार मूल्य) 20 लाख रुपए में खरीदा। इसके साथ ही अर्जुन का आईपीएल में डेब्यू हो गया।

हालांकि, मुंबई इंडियंस का उनको खरीदना चर्चा का विषय बना हुआ है। अर्जुन को खरीदने के बाद मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। ट्विटर पर पोस्ट इस वीडियो में अर्जुन कह रहे हैं, मैं बचपन से ही मुंबई इंडियंस का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मुझमें भरोसा जताने के लिए मैं कोच, टीम मालिकों और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं मुंबई पल्टन का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं और अब मैं ब्लू-गोल्ड जर्सी पहनने का बहुत इंतजार नहीं कर सकता।

अर्जुन का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल है। हालांकि, लोग तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। @villageLifesty5 ने लिखा, ‘आज में जो कुछ भी हूं पापा के बदौलत हूं, एक ट्वीट आपको कामयाब बना सकता है।’ @Nil00706309 ने लिखा, ‘अर्जुन भाई आप अपने पापा को थैंक्यू बोलो, आपके पापा आपके सिलेक्शन के लिए अंबानी की बहुत गुलामी की है, किसानों से दुश्मनी ली है।’ @i_am_amitmittal ने लिखा, ‘एक ट्वीट के 20 लाख। यहां अं*भक्तों की उंगलियां घिस गईं ट्वीट करते करते पर कीमत 2 रुपया से आगे न बढ़ी।’

@RajkChouhan ने लिखा, ‘सचिन के एक ट्वीट ने बिना मैच खेले ही सचिन को आईपीएल का टिकट दिला दिया, और लाखों युवा क्रिकेटर की जिंदगी गुजर जाती है आईपीएल तक पहुंचने में। कब तक चलेगा ऐसा…।’ @SKumar68855580 ने लिखा, ‘नेपोटिज्म के जरिए मिलेगी जर्सी, नहीं तो बहुत से टैलेंटेड प्लेयर्स हैं जिनको आने ही नहीं दिया जाता।’

@Abhinav23070823 ने लिखा, ‘पापा से बोलो बेटा ब्लू जर्सी भी मिल जाएगी। दो चार ट्वीट और कर दो सरदार खुश।’ @Sunny59965887 ने लिखा, ‘एक ट्वीट की कीमत तुम क्या जानो रमेश बाबू।’ @Arshan04834597 ने ट्वीट किया, ‘बेटे, पापा ने अपना काम कर दिया! उनकी लाज रख लेना!’

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।