ताज़ा खबर
 

MS धोनी से मिलकर Social Media पर क्या बोले अर्जुन कपूर?

इन दिनों अर्जुन काफी खुश हैं। दरअसल, बात ही कुछ ऐसी है, क्योंकि हाल ही उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर से मुलाकात की।
Author नई दिल्ली | June 7, 2016 09:38 am
धोनी से मिले अर्जुन कपूर

इन दिनों अर्जुन काफी खुश हैं। दरअसल, बात ही कुछ ऐसी है, क्योंकि हाल ही उन्होंने अपने फेवरेट क्रिकेटर से मुलाकात की और अपने सोशल मीडिया पर भी इस मुलाकात के अनुभव के बारे में जिक्र किया। यहां बात हो रही कैप्टन कूल एमएस धोनी की, जिनसे मिलने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर काफी भावुक दिखाई दिए। ‘की एंड का’ के 30 वर्षीय अभिनेता और धोनी हाल ही में हुए एक चैरीटी फुटबाल मैच में प्रतिद्वंदी के तौर पर खेलने मैदान में उतरे थे, जहां पर उनका मुकाबला धोमी से था। लेकिन अर्जुन के लिए मैच से ज्यादा कैप्टन कूल से एक मुलाकात ज्यादा दिलचस्प रही।

अर्जुन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर कहा, कि मैदान पर धोनी के साथ ‘फैनबॉय’ वाला पल…लंबे समय से शायद ही इतना मुस्कुराया हूं…शानदार खेल…विशेष कारण के लिए..काफी मजा आया।

गौरतलब है कि भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और अभिषेक बच्चन के नेतृत्व में चार जून को बालीवुड हस्तियों और क्रिकेटरों ने ‘सेलिब्रिटी क्लासिको 2016’ नामक एक चैरेटी मैच खेला था। इस दौरान अभिषेक बच्चन चोटिल होने के कारण इस मैच का हिस्सा नहीं बन पाए इसलिए रणबीर कपूर ने मैदान पर उनकी टीम का मोर्चा संभाला। हालांकि मैच के दौरान वे मैदान से बाहर मौजूद रहे।

12

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule