ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा करेंगी झूलन गोस्वामी की बायोपिक में एक्टिंग! शानदार रहा है महिला क्रिकेटर का करियर

Jhulan Goswami, Anushka Sharma: झूलन गोस्वामी के करियर की बात करें तो इस महिला स्टार ने 10 टेस्ट मैच में 16.62 के औसत से 40 विकेट अपने नाम किया है। वहीं वनडे में उन्होंने 225 विकेट झटके हैं और टी20 के 68 मैच में झूलन ने 56 विकेट लिए हैं।

अनुष्का शर्मा और झूलन गोस्वामी (फोटो सोर्स-twitter)

खेल और सिनेमा का रिश्ता काफी पुराना है। खेल जगत में धमाल मचाने वाले खिलाड़ियों पर अक्सर अभिनय की दुनिया में प्रयोग होता है और उनपर बॉयोपिक बनती है। ऐसी ही एक दिग्गज महिला खिलाड़ी पर बायोपिक बनने की चर्चा तेज है। जिसमें, अभिनय का जिम्मा किसी और ने नहीं बल्कि क्रिकेट स्टार विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने संभाला है।

एक्स्ट्रा टाइम के रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी की बायोपिक करेंगी। झूलन गोस्वामी महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा एकदिवसीय विकेट लेने वाली गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने लंबे करियर में कई शानदार रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। इस महिला खिलाड़ी का जीवन संघर्षों में बीता है। ऐसे में अनुष्का शर्मा अब झूलन के किरदार में नजर आ सकती हैं।

बता दें कि इन दिनों क्रिकेट से जुड़े कई भारतीय दिग्गजों पर बायोपिक बन रही है। 1983 विश्वकप को लेकर कपिल देव पर फिल्म बन रही है जिसमें रणवीर सिंह अभिनय करते नजर आ रहे हैं। वहीं, इसके अलावा महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भी बायोपिक बन रही है जिसमें तापशी पन्नू एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। इससे पहले सचिन, धोनी और अजहरूद्दीन की भी बॉयोपिक बन चुकी है।

झूलन गोस्वामी के करियर की बात करें तो इस महिला स्टार ने 10 टेस्ट मैच में 16.62 के औसत से 40 विकेट अपने नाम किया है। वहीं वनडे में उन्होंने 225 विकेट झटके हैं और टी20 के 68 मैच में झूलन ने 56 विकेट लिए हैं। 37 साल की झूलन गोस्वामी ने भारतीय महिला टीम में साल 2002 में डेब्यू किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सहवाग, गेल और वॉर्नर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देख मैदान पर अंपायरों को भी लगता था डर
2 VIDEO: 5 साल बाद संजू सैमसन की वापसी, पहले ही गेंद पर जड़ा छक्का, ड्रेसिंग रूम में झूम उठे कोहली
3 B’day Spcl: रास्ते थे जुदा-जुदा, फिर भी द वाल की ‘लव इनिंग’ ने द्रविड़ को बना दिया विजेता का हमसफर
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit