ताज़ा खबर
 

भूटान में चाय पीकर लोगों के निशाने पर आईं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, ट्रोल्स ने कहा- चल झूठी

अनुष्का ने सोमवार रात अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने चार तस्वीरें भी साझा की थीं। एक में वे गांव के एक परिवार के साथ बैठी हुईं हैं। विराट भी उनके साथ हैं। एक में वे बछड़े (गाय के बच्चे) को कुछ खिला रही हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 5, 2019 5:10 PM
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। (सोर्स- ट्विटर)

विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर 2019 को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने इस जन्मदिन को खास बनाने के लिए वे पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भूटान की यात्रा पर हैं। यह पावर कपल भूटान की वादियों की में घूमने के साथ यात्रा के दौरान महसूस किए गए अनूठे अनुभवों को भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा कर रहा है।

इसी क्रम में अनुष्का ने सोमवार रात अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने चार तस्वीरें भी साझा की थीं। एक में वे गांव के एक परिवार के साथ बैठी हुईं हैं। विराट भी उनके साथ हैं। एक तस्वीर में वे बछड़े को कुछ खिला रही हैं। एक वे और सिर्फ विराट हैं और पीछे बैकग्राउंड पहाड़ियां और आसमान का खूबसूरत नजारा है। आखिरी तस्वीर में भी वे और सिर्फ विराट ही हैं। इस तस्वीर के पीछे का बैकग्राउंड भी बहुत सुहावना है।

यहां तक तो सब ठीक था, लेकिन तस्वीर के साथ अनुष्का ने जो कैप्शन लिखा, उसे लेकर यूजर्स अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, अनुष्का ने तस्वीरों के साथ की गई पोस्ट में लिखा, ‘आज हमने 8.5 किलोमीटर का रास्ता तय किया और पहाड़ पर बसे एक छोटे से गांव में पहुंचे। वहां हमने एक घर के बाहर बंधे गाय के बच्चे को खाना खिलाया। उस घर के मालिक ने हमसे पूछा कि क्या आप थके हुए हैं और चाय लेंगे। उनके आग्रह पर हम उनके घर के अंदर गए और चाय पी।

चाय पीने की बात लिखने के बाद ही अनुष्का ट्रोल होने लगीं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही फारुख इंजीनियर ने भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं को लेकर एक ट्वीट किया था। उसमें उन्होंने लिखा था कि एक चयनकर्ता अनुष्का को चाय सर्व कर रहा था। इस पर अनुष्का भड़क गईं थीं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी थी, जिसमें यह भी बताया था कि वे चाय नहीं कॉफी पीती हैं। बस सोशल मीडिया यूजर्स उसी बात को जोड़कर अनुष्का की चुटकी लेने लगे।

@suneetsingh30 ने लिखा, ‘चल झूठी।’ @manpan7741 ने ट्वीट किया, ‘उम्मीद है कि अब आप यह नहीं कहा होगा कि आपको चाय पसंद नहीं है!!’ @Shzam871 ने लिखा, ‘चाय।’ @GabbbarSingh ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आपको कॉफी मांगनी चाहिए थी।’ @HaindaviR_0504 ने लिखा, ‘लेकिन दुख है कि आप कॉफी पीती हैं।’ @mangesh020796 ने लिखा, ‘मैम आप तो कॉफी पीती हैं ना?’ @SuyashA8 ने ट्वीट किया, ‘जब आपको उन्होंने चाय ऑफर दी की थी तब आपको कहना चाहिए था, ‘फॉर द रिकॉर्ड मैं कॉफी पीती हूं।’ @tweetpranavg ने लिखा, ‘फिर चाय की खबर! उम्मीद है कि इस बार आप कॉफी के लिए जिद नहीं करेंगीं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs BAN: बांग्लादेश ने जीता मुकाबला तो यूजर्स ने वीरेंद्र सहवाग को किया ट्रोल, पूछा- अब नौटंकी करोगे या ट्वीट
2 Pakistan vs Australia 2nd T20 Live Cricket Score: स्टीव स्मिथ ने जड़ा दमदार अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीता मैच
3 अनजान मेजबान के मेहमान बने विराट और अनुष्का, सोशल मीडिया पर अनुभव शेयर कर कहा- हमें ऐसी ही जिंदगी पसंद
ये पढ़ा क्‍या!
X