ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा ने की ‘पाताल लोक’ देखने की अपील; टीवी के नीचे दिखे विराट कोहली, जैकलीन ने किया ट्रोल

अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग अहम रोल में हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर है। इससे पहले लोगों को पाताल लोक का ट्रेलर काफी पसंद आया था।

घर में पाताल लोक देखतीं अनुष्का शर्मा। (सोर्स -सोशल मीडिया)

पाताल लोक वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर आज यानी 15 मई को रीलीज हो गई है। इसे समीक्षकों के साथ-साथ लोगों का भी बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। सीरीज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी है। उन्होंने सीरीज को देखते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। उनकी इस तस्वीर में लोगो ने अलग चीज नोटिस कर ली और फिर उसे वायरल कर लिया। दरअसल, अनुष्का टीवी पर सीरीज देख रही थीं। इस दौरान टीवी के नीचे स्टैंड पर एक स्केच रखा हुआ था। वह विराट कोहली और उनकी शादी का है।

अनुष्का की तस्वीर में स्केच को देखने के बाद लोगों ने इसे वायरल कर दिया। दोनों के इस स्केच को देखने के बाद फैंस ने बहुत सारी हंसी की इमोजी को कमेंट बॉक्स में शेयर किया। अनुष्का ने तस्वीर को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा – सब लोक के सब लोग अब देख रहे हैं पाताल लोक। जाओ और अमेजन प्राइम पर इसे देखो। उनके इस पोस्ट में जैकलीन फर्नांडीज, कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी कमेंट किया।

जैकलीन ने अनुष्का को ट्रोल करते हुए लिखा- क्यूट वेडिंग केरिकेचर। वहीं, कैटरीना ने दो दिल की इमोजी डाली। सिद्धांत ने अनुष्का के कैप्शन का जवाब देते हुए लिखा- यस। अनुष्का के इस पोस्ट को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उन्हें इंस्टाग्राम पर 36.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अनुष्का खुद 278 लोगों को फॉलो करती हैं। अभिनेत्री ने यह नहीं बताया कि इस तस्वीर को किसने क्लिक किया है। हालांकि, कई फैंस ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि शायद विराट कोहली ने तस्वीर क्लिक की है।


आपको बता दें कि अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी इस सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग अहम रोल में हैं। ये सीरीज क्राइम थ्रिलर है। इससे पहले लोगों को पाताल लोक का ट्रेलर काफी पसंद आया था। लोग सीरीज देखने के बाद इसकी तुलना मिर्जापुर से कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे अमेजन प्राइम का सेक्रेड गेम्स बता रहे हैं। सेक्रेड गेम्स नेटफ्लिक्स पर रीलीज किया गया था। उसमें सैफ अली खान, नवाजउद्दीन सिद्दिकी और पंकज त्रिपाठी नजर आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शॉर्ट टर्म है रोहित शर्मा की सफलता का राज, जानिए कैसे? बयां किया अनुभव
2 शिखर धवन नहीं खेलते हैं मैच की पहली गेंद, इरफान पठान को बताई वजह
3 अर्जुन पुरस्कार के लिए BCCI के पहले दावेदार बुमराह, गब्बर भी हैं लाइन में