ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा संग भूटान की सब्जी मंडी में घूम रहे थे विराट कोहली, मैदान पर रोहित शर्मा को खली ‘रन मशीन’ की कमी

IND vs BAN, Virat Kohli, Anushka Sharma: पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया की टीम 147 रन ही बना सकी थी इसके जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन किया और बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

भूटान में सैर कर रहे विराट-अनुष्का

टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है तो वहीं दूसरी ओर कप्तान कोहली पत्नी अनुष्का संग भूटान में सैर करते नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 7 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद हिटमैन शर्मा को विराट की कमी महसूस हुई। जबकि अनुष्का को अपने बचपन के दिन याद आए। विरुष्का की इस दौरे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

विराट कोहली 5 नवंबर को 31वां जन्मदिन मनाएंगे, ऐसे में खबरें हैं कि वो अपना जन्मदिन इसबार दुनिया के सबसे खुशहाल देश भूटान में ही मनाएंगे। अनुष्का ने इस ट्रिप की कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की, जिसमें वो भूटान की सब्जी मंडी में सैर करती दिखीं। अनुष्का ने बताया कि इसे देखकर उन्हें अपने बचपन के दिन याद आ गए।

रोहित को याद आए विराटः वहीं, पहले मैच में हार के बाद जब रोहित शर्मा से विराट कोहली की कमी के बारे में पूछा गया तो हिटमैन ने कहा कि निश्चित रूप से उसका टीम में होना बड़ी हात होती है। वो इतने बड़े बल्लेबाज हैं कि उनकी कमी को पूरा कर पाना काफी मुश्किल है। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया की टीम 147 रन ही बना सकी थी इसके जवाब में भारतीय गेंदबाजों ने खराब प्रदर्शन किया और बांग्लादेश ने इस मुकाबले को 7 विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

Next Stories
1 विराट-रोहित की घड़ी का दाम सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, जसप्रीत बुमराह भी पहनते हैं लाखों की घड़ी
2 2 हजार से ज्यादा औरतों से संबंध बना चुके लामार ओडम अब आध्यात्म की राह पर, पत्नी कोले कार्दशियन को दे चुके हैं धोखा
3 IND vs BAN: रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने लगाया सिर पर हाथ तो गिर पड़े शिखर धवन, मस्ती का क्यूट VIDEO हुआ वायरल
ये पढ़ा क्या?
X