ताज़ा खबर
 

एक ही स्‍कूल में साथ पढ़ाई करतीं थी अनुष्‍का और साक्षी धोनी, पुरानी तस्‍वीरें वायरल

बचपन में अनुष्का और साक्षी एक ही स्कूल में पढ़ा करती थीं, लेकिन इस बात की जानकारी उन्हें ही नहीं थी। वो दोनों स्कूल में एक-दूसरे को नहीं जानती थी।

महेंद्र सिंह धोनी-साक्षी धोनी और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी की कुछ पुरानी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बचपन में अनुष्का और साक्षी एक ही स्कूल में पढ़ा करती थीं, लेकिन इस बात की जानकारी उन्हें ही नहीं थी। वो दोनों स्कूल में एक-दूसरे को नहीं जानती थी। एक ही स्कूल में होने की वजह से दोनों कई बार वहां होने वाले प्रोग्राम में हिस्सा लिया करती थी। सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्वीर में दोनों फैंसी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में फेयरी वाली ड्रेस में साक्षी हैं, वहीं अनुष्का ने पिंक लहंगा पहन रखा है। अनुष्का और साक्षी का ये कनेक्शन मेगा वेबसाइट कोरा द्वारा सामने आया। कोरा ने एक सवाल में पूछा कि क्या अनुष्का शर्मा और साक्षी धोनी बचपन में एक ही स्कूल में पढ़ी हैं? इसका जवाब हां में आया। दरअसल, अनुष्का के पिता इंडियन आर्मी में थे और उनकी पोस्टिंग उन दिनों असम में हुई थी। वहीं अनुष्का का एडमिशन मार्गेरिटा के सेंट मैरी स्कूल में किया गया।

इसी स्कूल में साक्षी रावत भी पढ़ती थीं। साल 2013 के एक इंटरव्यू में अनुष्का ने इस बारे में जिक्र किया था। अनुष्का ने बताया था कि जब साक्षी ने उनसे कहां कि वह असम में रहती थीं तो मैंने उनसे कहां कि कुछ समय मैंने भी वहां बिताया है। इसके बाद उन्होंने अपना स्कूल का नाम बताया तो मैं हैरान रह गई, क्योंकि ये वही स्कूल था जहां से मैंने अपनी पढ़ाई पूरी की थी। अनुष्का और साक्षी को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता रहा है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी धोनी अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम के विदेश दौरों पर जाती रहती है। साउथ अफ्रीका में दोनों को कई दफा साथ देखा गया। बचपन में भले ही अनुष्का और साक्षी के बीच दोस्ती न रही हो, लेकिन मौजूदा समय में दोनों एक-दूसरे की काफी अच्छी फ्रेंड मानी जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App