ताज़ा खबर
 

ODI सीरीज हारने के बाद SL के लिए एक और बुरी खबर, इस अहम बल्लेबाज को लगी अंगूठे में चोट

श्रीलंका पहले टेस्ट सीरीज और अब वनडे सीरीज भी हार चुका है। इसी से गुस्साए फैन्स ने तीसरे वनडे के दौरान मैदान पर बोतलें फेंकी थीं।

तीसरे वनडे में दिनेश चांडीमल के अंगूठे में चोट लग गई थी।

भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज दिनेश चांडीमल को बल्लेबाजी के दौरान अंगूठे में चोट लग गई और इस कारण उनके वनडे सीरीज में बाकी बचे दो मैचों से बाहर होने का खतरा बना हुआ है। पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को छह विकेट से मात देकर 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। चांडीमल उस समय 25 के स्कोर पर थे, जब हार्दिक पांड्या की गेंद का सामना करते हुए उनके दाएं अंगूठे पर चोट लग गई। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करना जारी रखा। ऐसे में वह 36 के स्कोर पर हार्दिक की गेंद पर जसप्रीत बुमराह के हाथों कैच आउट हो गए। श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा कि चांडीमल अपनी चोट को कोलंबो में एक एक्सपर्ट को दिखाएंगे। भारत के खिलाफ शुरू हुए इस दौरे में चांडीमल श्रीलंका टीम के एकमात्र बल्लेबाज नहीं हैं, जो चोटिल हुए हैं। उनसे पहले असेला गुणारत्ने और नुवान प्रदीप भी चोटिल होने के कारण अपनी टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15868 MRP ₹ 29499 -46%
    ₹2300 Cashback
  • MICROMAX Q4001 VDEO 1 Grey
    ₹ 4000 MRP ₹ 5499 -27%
    ₹400 Cashback

देखें वीडियो ः

गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में भारतीय गेंदबाजों ने पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियन में खेले गए मैच में एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को बड़ा स्कोर बनाने से रोका और निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 217 रनों पर ही सीमित कर दिया। इस आसान से लक्ष्य को भारत ने 45.1 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। बुमराह ने पहली बार वनडे क्रिकेट में पांच विकेट लिए हैं। वहीं रोहित ने नाबाद 124  और एमएस धोनी ने 67 रन बनाए। यह श्रीलंका में रोहित का पहला शतक है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम को पहला झटका शिखर धवन (5) के रूप में लगा। वह नौ रनों के कुल स्कोर पर आउट हुए। उन्हें लसिथ मलिंगा ने बोल्ड किया। कुल स्कोर में 10 रन ही और जुड़े थे कि विश्वा फर्नाडो ने कप्तान विराट कोहली (3) को आउट कर भारत को बड़ा झटका दिया।

यहां से लोकेश राहुल (17) ने रोहित के साथ टीम का स्कोर 61 तक पहुंचाया। लय में आती दिख रही इस जोड़ी को अकिला धनंजय ने तोड़ा। उन्होंने राहुल को आउट किया। इसी स्कोर पर उन्होंने केदार जाधव को बिना खाता खोले पवेलियन भेजा। लेकिन इसके बाद श्रीलंकाई गेंदबाज लाख प्रयासों के बाद भी धोनी और रोहित की जोड़ी को तोड़ नहीं पाए और यह दोनों टीमों को जीत दिला ले गए।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App