ताज़ा खबर
 

लाहिड़ी संयुक्त तीसरे स्थान पर, खिताब की दौड़ में बरकरार

भारत के स्टार गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने चार अंडर 68 का कार्ड खेलकर दूसरे दौर के बाद कुल 12 अंडर के स्कोर के साथ करिअर बिल्डर चैलेंज गोल्फ टूर्नामेंट में खुद को खिताब की दौड़ में बनाए रखा है।

Author ला क्विंटा (कैलीफोर्निया) | January 24, 2016 12:57 AM
भारत के स्टार गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारत के स्टार गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने चार अंडर 68 का कार्ड खेलकर दूसरे दौर के बाद कुल 12 अंडर के स्कोर के साथ करिअर बिल्डर चैलेंज गोल्फ टूर्नामेंट में खुद को खिताब की दौड़ में बनाए रखा है। पहले दौर के बाद तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ संयुक्त बढ़त बनाने वाले लाहिड़ी अब शीर्ष पर काबिज जैसन डफनर (64 और 65) से तीन शाट पीछे हैं। जेमी लवमार्क (65 और 65) दूसरे स्थान पर हैं। लाहिड़ी संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं। उनके अलावा एडम हैडविन, जैसन गोरे, एंड्रयू लोप और बिल हास भी 12 अंडर के साथ संयुक्त तीसरे स्थान पर हैं।

पहले दौर में शानदार प्रदर्शन करने वाले लाहिड़ी ने दूसरे दौर की शुरुआत दसवें होल से की और पार पांच के 11वें होल में ईगल बनाई। इसके बाद उन्होंने 16वें होल में बर्डी की लेकिन इसके बाद लगता है कि उनकी एकाग्रता भंग हो गई। लाहिड़ी ने 17वें होल में बोगी और फिर लगातार चार होल पार पर खेले जबकि इनमें से दो में वे बर्डी बना सकते थे। इसके बाद उन्होंने चौथे, पांचवें और छठे होल में बर्डी करके हैट्रिक पूरी की। इसके बाद हालांकि वह सातवें और आठवें होल में बोगी कर गए। उन्होंने नौवें होल में 28 फुट से बर्डी बनाकर दिन का अंत किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App