ताज़ा खबर
 

अनिल कुंबले ने छोड़ा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच का पद, BCCI को दी इस्तीफे की जानकारी

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के पद से इस्तीफा दे दिया है।

Anil Kumble, BCCI, Team India Head Coach, Vinod Rai, BCCI's COA chief Vinod Rai, Cricket News, Sports News, West Indies Tour of India, Anil Kumble Remain Head Coach of India till West Indies Tour अनिल कुंबले।(Photo: BCCI)

अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के पद से इस्तीफा दे दिया है। अनिल कुंबले अब टीम के कोच नहीं रहेंगे। माना जा रहा है कि ऐसा विराट कोहली और उनके बीच चल रहे विवाद के कारण हुआ है। अनिल कुंबले भारत की टीम के साथ वेस्ट इंडीज भी नहीं गए थे। वैसे आज अनिल कुंबले के कॉन्ट्रेक्ट का आखिरी दिन था और वह आगे कोच नहीं बने रहना चाहते थे।

कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने भी कहा था कि अभी टीम इंडिया के नए कोच की तलाश में और समय लगेगा और इसलिए फिलहाल कुंबले टीम इंडिया के मुख्य कोच बने रहेंगे। वीरेंद्र सहवाग, टॉम मू़डी, लालचंद राजपूत, डोडा गणेश, रिचर्ड पेबस नया कोच बनने के लिए पहले ही आवेदन ने चुके हैं।

India-Tour-of-West-Indies-2017 दोनों टीमों के बीच 5 वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा।

इंडिया का वेस्टइंडीज दौरा 23 जून से शुरू हो रहा है, जहां भारत को पांच वनडे और एक टी20 मैच खेलना है। टीम की कप्तानी विराट कोहली के ही हाथों में है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी भी टीम का मार्गदर्शन करेंगे। भारत पहला वनडे 23 जून, जबकि आखिरी 6 जुलाई को खेलेगा वहीं उसका इकलौता टी20 मैच 9 जुलाई को होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टीम इंडिया के फैन हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली के दोनों बेटे, मैच के बाद जमकर खिंचवाई तस्वीरें
2 कोच अनिल कुंबले के बिना ही वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हुई विराट कोहली की टीम
3 भारत बनाम नीदरलैंड, हॉकी स्कोर, वर्ल्‍ड हॉकी लीग सेमीफाइनल 2017: हारा भारत, 3-1 रहा स्कोर
IPL 2020 LIVE
X