ताज़ा खबर
 

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में एंजेलिके केर्बर पहले तो सेरेना विलियम्स दूसरे स्थान पर कायम

गर्भवती होने के कारण सेरेना का इस साल कोर्ट पर उतरना संभव नहीं है। चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे और रोमानिया की सिमोना हालेप को चौथा स्थान मिला है।

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में पोलैंड की एजनिएस्का रादवांस्का 10वें स्थान पर बनी हुई हैं।

महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) रैंकिंग में इस सप्ताह शीर्ष-10 में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जर्मनी की एंजेलिके केर्बर सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, अमेरिका की सेरेना विलियम्स को दूसरा स्थान मिला है।

गर्भवती होने के कारण सेरेना का इस साल कोर्ट पर उतरना संभव नहीं है। चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे और रोमानिया की सिमोना हालेप को चौथा स्थान मिला है। स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा पांचवें स्थान पर हैं।

वहीं यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना छठे स्थान पर हैं। सातवें स्थान पर स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा हैं। आठवें स्थान पर ब्रिटेन की योहाना कोंटा मौजूद हैं। रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा नौवें और पोलैंड की एजनिएस्का रादवांस्का 10वें स्थान पर बनी हुई हैं। बता दें कि बीते हफ्ते इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट को जीतने के साथ ही यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों में स्थान हासिल कर लिया था।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयन हुए खिलाड़ियों के कुछ दिलचस्प आंकड़े, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: भारत के खिलाफ आउट होकर जब गुस्साए इंजमाम-उल-हक ने पवेलियन की ओर फेंका बल्ला …
2 जब सचिन ने जिंदगी में पहली बार की विकेटकीपिंग और चोट खाकर हो गए थे लहूलुहान, जानिए पूरी कहानी …
3 बंगाल के पूर्व ऑलराउंडर तपन बनर्जी का लंबी बीमारी के बाद निधन
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit