ताज़ा खबर
 

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में एंजेलिके केर्बर पहले तो सेरेना विलियम्स दूसरे स्थान पर कायम

गर्भवती होने के कारण सेरेना का इस साल कोर्ट पर उतरना संभव नहीं है। चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे और रोमानिया की सिमोना हालेप को चौथा स्थान मिला है।

Angelique Kerber, top, Women Tennis Association, WTA, ranking, tennisडब्ल्यूटीए रैंकिंग में पोलैंड की एजनिएस्का रादवांस्का 10वें स्थान पर बनी हुई हैं।

महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) रैंकिंग में इस सप्ताह शीर्ष-10 में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जर्मनी की एंजेलिके केर्बर सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई है। समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, अमेरिका की सेरेना विलियम्स को दूसरा स्थान मिला है।

गर्भवती होने के कारण सेरेना का इस साल कोर्ट पर उतरना संभव नहीं है। चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा तीसरे और रोमानिया की सिमोना हालेप को चौथा स्थान मिला है। स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा पांचवें स्थान पर हैं।

वहीं यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना छठे स्थान पर हैं। सातवें स्थान पर स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा हैं। आठवें स्थान पर ब्रिटेन की योहाना कोंटा मौजूद हैं। रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा नौवें और पोलैंड की एजनिएस्का रादवांस्का 10वें स्थान पर बनी हुई हैं। बता दें कि बीते हफ्ते इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट को जीतने के साथ ही यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की रैंकिंग में शीर्ष 10 खिलाड़ियों में स्थान हासिल कर लिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: भारत के खिलाफ आउट होकर जब गुस्साए इंजमाम-उल-हक ने पवेलियन की ओर फेंका बल्ला …
2 जब सचिन ने जिंदगी में पहली बार की विकेटकीपिंग और चोट खाकर हो गए थे लहूलुहान, जानिए पूरी कहानी …
3 बंगाल के पूर्व ऑलराउंडर तपन बनर्जी का लंबी बीमारी के बाद निधन
ये पढ़ा क्या?
X