ताज़ा खबर
 

‘आंद्रे रसेल IPL 2020 में लगा सकते हैं दोहरा शतक, वो टीम की धड़कन’, बोले कोलकाता नाइटराइडर्स के मेंटर

पिछले सीजन में रसेल ने 13 पारियं में 56.66 की औसत से 510 रन बनाए थे। उन्होंने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 11 विकेट झटके थे। रसेल को पिछले सीजन में ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर’ चुना गया था।

Andre Russell, IPL 2020, KKR, Kolkata Knight Riders, David hussy, dikesh karthikआंद्रे रसेल ने पिछले सीजन में गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 11 विकेट लिए थे। (सोर्स – सोशल मीडिया)

वेस्टइंडीज के खतरनाक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (Ipl 2020) में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आ सकते हैं। KKR टीम मैनजमेंट इस बात को लेकर फिलहाल विचार कर रहा है। मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम और डेविड हसी ने इस आइडिया पर काम करना शुरू कर दिया है। डेविड हसी ने कहा है कि अगर रसेल को ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजने से टीम को फायदा होता है तो हम उसके लिए तैयार हैं। वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकता है।

डेविड हसी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘अगर इससे टीम को फायदा होता है और हमें क्रिकेट मैच को जीतने में मदद मिलती है, तो क्यों नहीं? अगर आंद्रे रसेल तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए आते है और 60 गेंदों का सामना करते हैं तो वह वास्तव में दोहरा शतक बना सकते हैं। रसेल के साथ कुछ भी संभव है।’’ पिछले सीजन में रसेल ने 13 पारियों में 56.66 की औसत से 510 रन बनाए थे। उन्होंने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 11 विकेट झटके थे। रसेल को पिछले सीजन में ‘मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर’ चुना गया था। डेविड हसी ने उन्हें टीम की धड़कन बताया है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, ‘‘रसेद एक शानदार खिलाड़ी है। वह शायद टीम के दिल की धड़कन भी है। हमें वास्तव में एक अच्छी तरह से संतुलित टीम मिली है। कोई भी किसी भी समय अलग नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है। अगर यह टीम के लिए फायदेमंद साबित होता है तो क्यों नहीं वह बल्लेबाजी क्रम में ऊपर खेल सकता है?’’ केकेआर ने इस सीजन में टीम मैनेजमेंट में बदलाव किया है। मैकुलम कोच, हसी मेंटर, न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज कायेल मिल्स गेदबाजी कोच होंगे।

इंग्लैंड के कप्तान इयॉन मॉर्गन इस बार दिनेश कार्तिक के नेतृत्व में खेलेंगे। हसी को उम्मीद है कि वो कार्तिक की मदद करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘मॉर्गन बड़ा नाम है। वह वर्ल्ड कप विजेता कप्तान, इंग्लैंड का लंबे समय से कप्तान, एक क्लास प्लेयर, एक क्लास परफॉर्मर है। वह कार्तिक के लिए एक बेहतरीन सहयोगी होने जा रहे हैं। शायद वह 30 गज के घेरे के अंदर फील्डिंग करेंगे और गेंदबाजों और स्टंप के पीछे खड़े हमारे कप्तान से बात करते रहेंगे। वह बहुत शांत और धैर्यवान इंसान है।’’ केकेआर का पहला मुकाबला 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस से होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IPL 2020 Full Schedule: यहां जानिए आईपीएल के 13वें सीजन के मैचों का पूरा शेड्यूल
2 CPL 2020: लेंडल सिमंस की विस्फोटक पारी, सिर्फ चौके-छक्के से बनाए 64 रन; हेटमायर ने जड़ा तूफानी अर्धशतक
3 पाकिस्तान के लिए करो या मरो का मुकाबला; मैच हारा तो सीरीज गंवाने के साथ ICC रैंकिंग में भी होगा नुकसान
आज का राशिफल
X