पीवी सिंधु के ओलंपिक पदक जीतने पर फैंस ने की Thar गिफ्ट करने की मांग, आनंद महिंद्रा ने यह दिया जवाब

जब भी कोई भारतीय खिलाड़ी देश का नाम रोशन करता है तो आनंद महिंद्रा उसे अपनी तरफ से कुछ न कुछ उपहार स्वरूप देते हैं। शायद इसी कारण से लोग खिलाड़ियों के लिए उनके सामने ऐसे उपहार देने की मांग रखते रहते हैं।

Anand Mahindra PV Sindhu Thar SUV
पीवी सिंधु के टोक्यो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर आनंद महिंद्रा ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी।

पीवी सिंधु ने रविवार यानी एक अगस्त 2021 को टोक्यो में इतिहास रचा। वह लगातार ओलंपिक खेलों में पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला बनीं। भारत को पदक दिलाने के लिए उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी ट्वीट कर पीवी सिंधु को बधाई दी। उनके बधाई देने पर कुछ ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किया कि पीवी सिंधु को महिंद्रा की मशहूर गाड़ी ‘Thar’ दी जानी चाहिए। आनंद महिंद्रा ने ऐसे ही एक ट्विटर यूजर को मजेदार जवाब दिया।

आनंद महिंद्रा ने ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु के लिए ट्विटर पर लिखा, ‘अगर मानसिक शक्ति का कोई ओलंपिक होता तो उसमें सिंधु टॉप पर आतीं। सोचिए मनोबल गिराने वाली हार के बाद कितनी प्रतिबद्धता से उन्होंने गेम खेला और जीत हासिल की।’ उनके इस ट्वीट के बाद ही सिंधु को थार देने की मांग होने ली। इसके बाद आनंद महिंद्रा ने एक यूजर के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘उनके (सिंधु) गैराज में पहले से एक थार है।’

उन्होंने साथ ही पिछले ओलंपिक यानी 2016 रियो ओलंपिक की तस्वीर शेयर की। इसमें महिला पहलवान साक्षी मलिक और पीवी सिंधु थार की सवारी करती दिख रही हैं। रियो ओलंपिक में पीवी सिंधु ने रजत पतक जीता था। तस्वीर में यह भी लिखा हुआ है कि महिंद्रा ने पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को ‘Thar SUV’ गिफ्ट की है।

रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडलिस्ट और वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु ने एक अगस्त 2021 को 8वीं वरीय प्राप्त चीन की बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से हराकर वुमन सिंगल्स का ब्रॉन्ज मेटल जीता। इसके साथ ही वह लगातार दो ओलंपिक में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गईं। आनंद महिंद्रा ने 2016 में ट्विटर पर ऐलान किया था कि रियो में पदक जीतने वाले भारतीयों को उनकी कंपनी उपहार में एक नई कार देगी।

मालूम हो कि जब भी कोई भारतीय खिलाड़ी देश का नाम रोशन करता है तो आनंद महिंद्रा उसे अपनी तरफ से कुछ न कुछ उपहार स्वरूप देते हैं। शायद इसी कारण से लोग खिलाड़ियों के लिए उनके सामने ऐसे उपहार देने की मांग रखते रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर्स को भी आनंद महिंद्रा थार गिफ्ट कर चुके हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट