ताज़ा खबर
 

IND vs SA: जसप्रीत बुमराह की चोट पर अमूल का ‘जैस बैड लक’ वाला कार्टून मचा रहा धमाल

बुमराह ने अभी हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर कमाल की गेंदबाजी की थी और 7 विकेट झटके थे। महज 12 टेस्ट मैच खेलने वाले बुमराह ने टेस्ट रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया है।

बुमराह की चोट पर अमूल (फोटो सोर्स- twitter)

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में चोट के कारण साउथ अफ्रीका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसपर अमूल ने एक रचनात्मक कार्टून के जरिए बुमराह और उनके फैंस के प्रति संवेदना व्यक्त की है। अमूल कंपनी ने जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अमूल ने डूडल आइकॉनिक के साथ इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि- अमूल टॉपिकल: बुमराह के पीठ की परेशानी।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमूल गर्ल को अस्पताल में बुमराह की पीठ का इलाज करते दिखाया गया है। जिसमें लिखा है कि जैस बैड लक। दरअसल 2 अक्टूबर से साउथ अफ्रीका के साथ टीम इंडिया को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसके लिए पहले बुमराह को टीम में चुना गया था। वो एनसीए में अभ्यास करते भी नजर आए थे। हालांकि बाद में खबर आई कि वो इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि उनके पीठ में इंजरी है।

 

इसके बाद उनकी जगह टीम में उमेश यादव को शामिल किया गया। बुमराह ने अभी हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर कमाल की गेंदबाजी की थी और 7 विकेट झटके थे। महज 12 टेस्ट मैच खेलने वाले बुमराह ने टेस्ट रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया है। इस चोट के बाद उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा था कि चोट खेल का हिस्सा है। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द वापसी करूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 The Family Man की स्टारकास्ट ने किया ‘क्रिकेट डांस’, शरीब हासमी ने शेयर किया मजेदार VIDEO
2 VIDEO: श्रीलंका को मिला नया ‘लसिथ मलिंगा’, 17 वर्षीय मथीसा पातिराना की यार्कर कर देगी आपको हैरान
3 Board Presidents XI vs South Africa: प्रैक्टिस मैच में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा, ड्रा हुआ मैच
ये पढ़ा क्या?
X