ताज़ा खबर
 

संन्यास के फैसले पर अंबाती रायडू ने लिया यू-टर्न, कहा- IPL में जरूर खेलूंगा

टीम इंडिया के लिए 55 वनडे मैच खेलने वाले रायडू का विश्वकप टीम में चयन पक्का माना जा रहा था। जब 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हुई तो उनकी जगह टीम में विजय शंकर को शामिल किया गया।

Author Published on: August 25, 2019 11:52 AM
संन्यास के फैसले पर अंबाती रायडू ने लिया यू-टर्न

वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम इंडिया में चयन नहीं होने से निराश अंबाती रायडू ने अभी हाल ही में संन्यास की घोषणा की थी। अब उन्होंने अब इस फैसले को बदलने का मन बना लिया है और अब वो सफेद गेंद खेल में वापसी करने की सोच रहे हैं। खबरों की मानें तो रायडू आईपीएल में खेलते नजर आएंगे और साथ ही टीम इंडिया में भी वापसी की कोशिश करेंगे। उन्होंने अपने रिटायरमेंट के फैसले से फिलहाल यू-टर्न ले लिया है।

स्पोर्ट्स्टार से बात करते हुए दाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि मैं बेशक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलूंगा और इसे सफेद गेंद की क्रिकेट में वापसी के विकल्प के तौर पर देख रहा हूं। फिलहाल मैं अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा आपको ऐसा महसूस कराती है कि वहां आपका स्वागत किया जा रहा है। अभी रायडू TNCA लीग में खेल रहे हैं।

टीम इंडिया के लिए 55 वनडे मैच खेलने वाले रायडू का विश्वकप टीम में चयन पक्का माना जा रहा था। जब 15 सदस्यीय टीम की घोषणा हुई तो उनकी जगह टीम में विजय शंकर को शामिल किया गया। इसके पीछे चयनकर्ताओं नें शंकर के त्रिआयामी प्रतिभा की दलील दी थी। वहीं, वर्ल्ड कप के बीच में भी जब अतिरिक्त खिलाड़ी की जरूरत टीम को हुई तो उनकी जगह पंत को शामिल किया गया। इससे रायडू ने संन्यास का फैसला लिया था।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs WI: अपनी बल्लेबाजी से निराश हैं केएल राहुल, बताया-कहां मेहनत करने की जरूरत
2 Ashes 2019: तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड पर हार का खतरा, ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने किया मेजबान टीम से ज्यादा का स्कोर
3 बच्चों को नशे की लत से दूर रखने के लिए पुलिसकर्मी बने कोच, सिखा रहे खेल की बारीकियां