ताज़ा खबर
 

अंबाती रायुडू के घर आई नन्हीं परी, चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्विटर पर दिखलाई पहली झलक

रायुडू और विद्या की शादी 2009 में हुई थी। इस क्रिकेटर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच मार्च 2019 में खेला था। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। बाद में रायुडू को वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद रायुडू ने संन्यास की घोषणा कर दी थी।

सुरेश रैना ने अंबाती रायुडू को पिता बनने पर बधाई दी है। (सोर्स – सोशल मीडिया)

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायुडू पहली बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी चेनुपल्ली विद्या ने रविवार (12 जुलाई) देर रात बेटी को जन्म दिया। रायुडू की आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी क्रिकेट फैंस को दी। इसके बाद रायुडू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर किया। रायुडू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- वाकई धन्य हो गया। तस्वीर में उनकी पत्नी और क्यूट बेटी नजर आ रही है।

इस तस्वीर को रायुडू ने अपने पहले बच्चे के स्वागत के घंटों बाद क्लिक किया था। उनके आईपीएल और भारतीय टीम के साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी रायुडू के पहले बच्चे के जन्म पर बधाई दी। रैना ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘बेटी के जन्म पर अंबाती रायुडू और विद्या को हार्दिक बधाई। यह एक आशीर्वाद है। हर एक को प्यार और खुशी की शुभकामनाएं।’’ रायुडू ने भारत के लिए 55 वनडे और 6 टी20 मुकाबले खेले। रायुडू को उनके और सीएसके के फैंस ने भी बधाई दी।

रायुडू और विद्या की शादी 2009 में हुई थी। इस क्रिकेटर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच मार्च 2019 में खेला था। इसके बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। बाद में रायुडू को वर्ल्ड कप की टीम में नहीं चुना गया था। इसके बाद रायुडू ने संन्यास की घोषणा कर दी थी। बाद में उन्होंने कुछ ही महीनों के बाद रिटायरमेंट को वापस ले लिया था। वे फिलहाल प्रथम श्रेणी में हैदराबाद की टीम की ओर से खेलते हैं। वे चेन्नई से पहले मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल में भी खेल चुके हैं।

दरअसल, वर्ल्ड कप से कुछ महीने पहले विराट कोहली ने रायुडू को टीम इंडिया में नंबर-4 का बल्लेबाज बताया था। बाद में चयनकर्ताओं ने विजय शंकर को थ्री-डी खिलाड़ी बताते हुए रायुडू के स्थान पर उन्हें चुना था। शंकर टूर्नामेंट में सभी मैच नहीं खेल पाए थे। पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने चयन के वक्त कहा था कि चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद हमने मध्य क्रम में कई खिलाड़ियों को मौके दिए। दिनेश कार्तिक को भी, मनीष पांडे को भी, अंबाती रायडू को भी लेकिन विजय शंकर के साथ यह है कि वह बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी भी कर सकते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अंपायर कॉल’ के खिलाफ सचिन तेंदुलकर, बोले- DRS में अगर गेंद विकेट पर लग रही है तो बल्लेबाज को आउट दिया जाना चाहिए
2 ‘जितना बड़ा प्लेयर होता है उतना छोटा हल बताता है,’ पाकिस्तानी दिग्गज ने इस अंदाज में की सुनील गावस्कर की तारीफ
3 जेम्स एंडरसन एकलौते गेंदबाज जो ‘रिवर्स स्विंग’ को भी करा सकते हैं रिवर्स, सचिन तेंदुलकर ने ब्रिटिश गेंदबाज की तारीफ
ये पढ़ा क्या...
X