scorecardresearch

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा का डायलॉग बोल राशिद खान ने कहा- अब मेरी बारी, डेविड वार्नर बोले- मेरी नकल करना बंद करो; देखें Video

David Warner Reacts on Rashid Khan’s Allu Arjun Style Pushpa Dialogue: राशिद खान ने अल्लू अर्जुन की स्टाइल में पुष्पा फिल्म का डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया है। उनके वीडियो पर डेविड वार्नर ने रिएक्ट किया और कहा मुझे कॉपी करना बंद करो

David Warner Pushpa, Allu Arjun Pushpa Dialogue, Rashid Khan Allu Arjun Pushpa Dialogue, Rashid Khan David Warner, Pushpa Dialogue Viral Reels Cricketers
पुष्पा फिल्म के ट्रेंड में अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान भी शामिल हो गए, उन्होंने फिल्म के डायलॉग पर रील वीडियो शेयर किया है (सोर्स- Instagram)

दुनियाभर के क्रिकेटर्स पर इन दिनों पुष्पा फिल्म के डायलॉग्स और डांस स्टेप का भूत सवार है। कई क्रिकेटर्स श्रीवल्ली सॉन्ग के हुक स्टेप पर अल्लू अर्जुन की स्टाइल में अपना वीडियो शेयर कर चुके हैं। वहीं कई इस फिल्म के डायलॉग्स पर लगातार रील्स बना रहे हैं। इसी कड़ी में अफगान स्टार राशिद खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में स्टार स्पिनर राशिद खान पुष्पा फिल्म के फ्लावर और फायर वाले डायलॉग पर एक्शन करते दिख रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम रील का है जिसे क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल प्रोफाइल से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा अब मेरी बारी। उन्होंने ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि उनसे पहले कई क्रिकेटर्स पुष्पा के डायलॉग्स और डांस को कॉपी कर चुके हैं।

राशिद खान के इस पोस्ट पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वार्नर ने मजेदार कमेंट किया है। वार्नर ने स्पिनर के पोस्ट पर हंसते हुए लिखा कि, मुझे कॉपी करना बंद करो। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पर इन दिनों अल्लू अर्जुन की पुष्पा फिल्म का रंग चढ़ा हुआ है। वह लगातार इस फिल्म के डांस स्टेप और डायलॉग्स पर वीडियो बना रहे हैं।

इसके अलावा वार्नर कई फोटो और वीडियो भी शेयर कर चुके हैं जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन के फेस को अपने फेस से रिप्लेस किया है। उनकी बेटियां भी पुष्पा के आइटम सॉन्ग ऊ अंटवा पर समंथा रूथ की स्टाइल में डांस करती दिख चुकी हैं। क्रिकेटर ने खुद भी श्रीवल्ली पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था।

राशिद खान के इस वीडियो पर डेविड वार्नर के अलावा कई अन्य स्टार्स ने भी कमेंट किया। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने अफगान स्पिनर के वीडियो पर आग का इमोजी शेयर किया। वहीं सिंगर स्टेबिन बेन, क्रिकेटर श्रीवत्स गोस्वामी और फजल हक फारूखी ने भी उनके वीडियो को पसंद करते हुए कमेंट किए हैं।

गौरतलब है कि राशिद खान को हाल ही में आईपीएल 2022 के लिए नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने 15 करोड़ की भारी कीमत पर साइन किया था। इससे पहले वह लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहे हैं लेकिन आईपीएल 2022 से पहले फ्रेंचाइजी ने स्टार स्पिनर को रिटेन नहीं किया था। अब वह हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल के साथ अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.