IPL में नहीं बिके ऑलराउंडर्स ने CPL 2021 में मचाई गदर, 220 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन, 4 ओवर में झटके 5 विकेट; फाइनल में पहुंची प्रीति जिंटा की टीम

लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइटराइडर्स की पूरी टीम 19.3 ओवर में 184 रन पर ही पवेलियन लौट गई। उसके पांच बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाए। आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा सुनील नरेन टीम के हाइएस्ट स्कोरर रहे।

Mark Deyal CPL 2021 Caribbean Premier League Saint Lucia Kings vs Trinbago Knight Riders Preity Zinta vs Preity Zinta
कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 के पहले सेमीफाइनल में सेंट लूसिया किंग्स के मार्क दयाल (बाएं) ने 23 गेंद में अपना पचासा पूरा किया। प्रीति जिंटा की टीम के ऑलराउंडर्स ने डेविड वेस और टिम डेविड ने भी कमाल का प्रदर्शन किया। (सोर्स- इंस्टाग्राम/सीपीएल)

कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) 2021 के पहले सेमीफाइनल में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की टीम त्रिनबागो नाइटराइडर्स (Trinbago Knight Riders) को 21 रन से हरा दिया।

खास यह रहा है कि सेंट लूसिया किंग्स की इस जीत में इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 के लिए हुई नीलामी में नहीं बिके ऑलराउंडर्स टिम डेविड (Tim David) और डेविड वेस (David Wiese) ने जलवा दिखाया। टिम डेविड ने जहां अपने बल्ले से विपक्षी टीम के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की।

वहीं, डेविड वेस ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी के आगे विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। टिम डेविड ने 223 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से एक चौके और 4 छक्के की मदद से 17 गेंद में नाबाद 38 रन बनाए। डेविड वेस ने 4 ओवर में 39 रन देकर 5 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई।

इसके अलावा त्रिनिदाद एंड टोबैगो (Trinidad and Tobago) के रहने वाले बल्लेबाज मार्क दयाल (Mark Deyal) ने भी शानदार बल्लेबाजी का मुजाहिरा पेश किया। उन्होंने गेंदबाजी की जमकर बखिया उधेड़ते हुए 5 चौके और 6 छक्के की मदद से 44 गेंद में 78 रन बनाए। उन्होंने 23 गेंद में अपना पचासा पूरा किया।

सेंट कीट्स के वार्नर पार्क में भारतीय समयानुसार 14 सितंबर की देर रात खेले गए इस मैच में सेंट लूसिया किंग्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 20 ओवर में 4 विकेट पर 205 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। यह तब है जब उसका पहला विकेट मैच की चौथी ही गेंद पर महज एक रन के स्कोर पर गिर गया था।

मार्क दयाल और टिम डेविड के अलावा रोस्टन चेज ने 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 21 गेंद में 36 रन बनाए। वहीं डेविड वेस ने एक चौके और 4 छक्के की मदद से 21 गेंद में नाबाद 34 रन की पारी खेली। डेविड वेस प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो नाइटराइडर्स की पूरी टीम 19.3 ओवर में 184 रन पर ही पवेलियन लौट गई। उसके पांच बल्लेबाज दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाए। आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) का हिस्सा सुनील नरेन टीम के हाइएस्ट स्कोरर रहे। उन्होंने 4 चौके और एक छक्के की मदद से 17 गेंद में 30 रन बनाए।

सुनील नरेन के अलावा कॉलिन मुनरो ने 23 गेंद में 28, दिनेश रामदीन ने 26 गेंद में 29, डॉरेन ब्रावो ने 16 गेंद में 25 और कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 13 गेंद में 26 रन की पारियां खेलीं। टिम सीफर्ट ने भी 8 गेंद में 10 रन बनाए, लेकिन इन सबकी कोशिश टीम को जिताने के लिए नाकाफी रही।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट