ताज़ा खबर
 

IPL 2019: आईपीएल के 12वें सीजन के मैचों की ये होगी टाइमिंग

आईपीएल-2019 की शुरुआत 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से होगी। इस बीच टीम के घरेलू खिलाड़ी प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा ले रहे हैं।

Author Updated: March 7, 2019 9:05 PM
आईपीएल प्लेऑफ, आईपीएल, IPL 2019, IPL, 8pm, Vinod Rai, IPL matches, Timing, BCCI, COAIPL 2019: आईपीएल के 12वें सीजन के मैचों की ये होगी टाइमिंग

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को कहा कि 23 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सभी लीग मैच पहले की तरह रात 8 बजे से खेले जाएंगे। दोपहर बाद के मैच चार बजे से जबकि रात के मैच आठ बजे से होंगे। अटकलबाजियां थी कि बीसीसीआई पर रात के मैचों का समय बदलकर सात बजे करने का दबाव है लेकिन बोर्ड मैच को आठ बजे शुरू करने के फैसले पर ही अडिग रहा। सीओए की बैठक के बाद राय ने कहा, “मैच रात आठ बजे से शुरू होंगे।”

पिछले साल भी लीग मैच आठ बजे से शुरू हुए थे लेकिन फाइनल और प्लेऑफ के अन्य मैच सात बजे से शुरू हुए थे। मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन सुपर लीग के 12वें एडिशन के लिए 16 मार्च से पूरी तैयारियों में जुट जाएगी। टूर्नामेंट की शुरुआत 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले से होगी। इस बीच टीम के घरेलू खिलाड़ी प्रैक्टिस कैंप में हिस्सा ले रहे हैं जो बुधवार से फिटनेस सत्र के साथ शुरू हुआ। सीएसके के एक अधिकारी ने कहा कि बाकी खिलाड़ी 16 मार्च को टीम से जुड़ेंगे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। 5 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच 8 मार्च को रांची में खेला जाएगा। टीम इंडिया वनडे सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है। पहले मैच में जहां भारत ने 6 विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं, नागपुर में खेले गए दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 8 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

Next Stories
1 इस दिग्गज ने वर्ल्ड कप के बाद भी धोनी को टीम में बनाये रखने की वकालत की
2 ISL 2018-19 Semi-Final,Northeast United vs Bengaluru FC Highlights: आखिरी मिनट में गोल दाग नॉर्थईस्ट ने जीता 2-1 से मुकाबला
3 ISL 2018-19 Semi Final , NorthEast United FC vs Bengaluru FC Playing 11: ये है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X