ताज़ा खबर
 

धोनी ही नहीं सौरव गांगुली भी हैं महंगी गाड़ियों के शौकीन, ‘महाराजा’ के गैराज में है मर्सिडीज, BMW और AUDI का शानदार कलेक्शन

सौरव गांगुली अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी के अलावा हमेशा अपनी रॉयल और लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने गए हैं। दादा को धोनी की तरह ही महंगी गाड़ियों का भी शौक है। उनके गैराज में BMW से लेकर मर्सिडीज और ऑडी तक एक से बढ़कर एक गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है।

सौरव गांगुली हैं महंगी गाड़ियों के शौकीन, ‘महाराजा’ के गैराज में है मर्सिडीज, BMW और AUDI का शानदार कलेक्शन (Image Source: youtube)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली अक्सर अपनी रॉयल लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते हैं। आपको बता दें कि दादा को महेंद्र सिंह धोनी की तरह ही महंगी गाड़ियों का भी शौक रखते हैं। उनके गैराज में BMW से लेकर मर्सिडीज और ऑडी तक एक से बढ़कर एक गाड़ियों का शानदार कलेक्शन है। वहीं खास बात ये भी है कि दादा सिर्फ कार नहीं बाइक के भी काफी शौकीन हैं।

सौरव गांगुली अपनी बल्लेबाजी और कप्तानी के अलावा हमेशा अपनी रॉयल और लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने गए हैं। उन्हें प्रिंस ऑफ कोलकाता या महाराजा जैसे नामों से भी संबोधित किया जाता है। अब आपको बताते हैं दादा के गैराज के शानदार कलेक्शन के बारे में।

दादा के गैराज में एक से बढ़कर एक गाड़ियां

Mercedes-Benz CLK 230

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली के पास 20 मर्सिडीज कार हैं, जिनमें से सबसे खास है Mercedes-Benz CLK 230 जिसकी कीमत है 46.55 लाख रुपए। इस कार को दादा की सबसे पसंदीदा कार में से एक भी माना जाता है।

BMW

मर्सिडीज के अलावा दादा BMW के भी शौकीन हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार उनके पास चार BMW की कार हैं। बताया जाता है कि दादा की ये गाड़ियां मुंबई में रहती हैं और जब भी वे वहां होते हैं तो इन गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं।

BMW G310 GS बाइक

प्रिंस ऑफ कोलकाता कार के अलावा बाइक्स का भी शौक रखते हैं। खबरों के मुताबिक दादा के पास बाइक्स का भी बेहतरीन कलेक्शन है। दादा की खास बाइक में से एक है BMW G310 GS जिसकी कीमत है करीब 3.49 लाख रुपए।

Audi Q5

BMW और मर्सिडीज के अलावा दादा के पास एक लग्जरी और बड़ी एसयूवी गाड़ी भी है। ये गाड़ी है Audi Q5 जिसकी कीमत करीब जब 55 लाख थी तब उन्होंने इसे खरीदा था।

Ford Endeavour

वहीं सभी लग्जरी कार के बीच दादा के पास एक Ford Endeavour भी है। इस गाड़ी की कीमत करीब 29.55 लाख रुपए बताई जाती है और ये भी कहा जाता है कि इस गाड़ी का दादा रोज के कामों के लिए इस्तेमाल करते हैं।

Next Stories
1 स्वर्णिम क्षण से कम नहीं अटलांटा का कांस्य
2 पेरिस से जागी तोक्यो की उम्मीदेंं
3 भारतीय ओलंपिक दल में करीब 50 फीसद महिला एथलीट, बेटियों के कंधे पर देश की शान
ये पढ़ा क्या?
X