खुद की जान जोखिम में डाल पूर्व WWE स्टार ने बचाई बच्चे की जान, पल भर की देरी समुद्र में डुबो देती

WWE के पूर्व रेसलर अल स्नो ने फ्लोरिडा के एक समुद्री तट पर जैसे ही एक बच्चे को बहते देखा वे तुरंत अपनी जान की परवाह किए बिना तेज लहरों में कूद गए। उन्होंने तेजी से बच्चे का हाथ पकड़ा और उसे समुद्र के तेज बहाव से दूर अपनी ओर खींच लिया।

al-snow-or-allen-sarven-former-wwe-star-wrestler-saved-life-of-child-by-jumping-into-sea-in-florida
WWE के पूर्व स्टार रेसलर अल स्नो ने समुद्र में छलांग लगाकर एक बच्चे की जान बचा ली (Source: Twitter/TMZ)

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पूर्व स्टार अल स्नो या एलन सरवेन (Al Snow – Allen Sarven) ने समुद्र में छलांग लगाकर एक बच्चे की जान बचाई। इस समुद्र की लहरें काफी तेज थी और अल स्नो ने बच्चे को तेज धार से अपनी ओर खींच लिया और उसके बहने से बचा लिया।

टीएमजेड के साथ एक इंटरव्यू में, सरवेन ने इस घटना के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने फ्लोरिडा के डेस्टिन में सांता रोजा बीच पर बच्चे को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी थी।

58 वर्षीय पूर्व रेसलर ने बताया कि,’मुझे पता था कि वो (लाइफगार्ड) समय पर नहीं पहुंच पाएगी। भगवान की कृपा से मैं पहुंच गया और जब समुद्र की धारा उसे दूर ले जा रही थी मैंने उसका एक हाथ पकड़ कर अपनी ओर खींच लिया। अगर मैंने कसकर बच्चे को नहीं पकड़ा होता तो पक्का समुद्र की धारा के बहाव में वो बह गया होता।’

एलन सरवेन बच्चे की जान बचाने के बाद उसके साथ (Source: Twitter/TMZ)

उन्होंने आगे बताया कि इस घटना के बाद वो काफी थक चुके थे। सरवेन ने कहा कि,’इसके बाद मैंने बच्चे को उसके लाइफगार्ड को सौंप दिया और मैं बीच पर अपने दोस्तों के साथ चला गया। लेकिन इस घटना के बाद मैं बुरी तरह थक चुका था और ऐसा लग रहा था कि मैं यहीं गिर जाउंगा।’

आपको बता दें कि अल स्नो या एल सरवेन का नाम WWF, WWE और ECW के एक सफल रेसलर के तौर पर जाना जाता है। जब WWE को WWF के नाम से जाना जाता था उस वक्त सरवेन की जांबाजी के चर्चे रिंग में गूंजते थे। उन्हें सबसे ज्यादा 1997-98 में ECW की सफलता और उसके बाद 1998 से 2004 तक WWE में उनके सफल करियर के लिए जाना गया।

इसके बाद 2010 से 2017 तक वे रेसलिंग इवेंट टीएनए इम्पैक्ट के लिए रोड एजेंट के तौर पर कार्यरत रहे। फिर 2018 में वे अमेरिका के एक प्रोफेशनल रेसलिंग इवेंट ओहिओ वैली रेसलिंग (Ohio Valley Wrestling) के मालिक बन गए।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट