ताज़ा खबर
 

टी-20 विश्व कप में 5 नंबर पर खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार अब भी फिट नहीं? बोले भारतीय दिग्गज

आकाश चोपड़ा ने आगामी टी-20 विश्व कप में 5 नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव का नाम सुझाया है। साथ ही उन्होंने भुवनेश्वर कुमार की लय को लेकर भी कहा है कि वे अभी भी स्पीड में नहीं दिख रहे जिसका कारण ये हो सकता है कि वो पूरी तरह फिट नहीं हैं।

टी-20 विश्व कप में 5 नंबर पर खेल सकते हैं सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार अब भी फिट नहीं? बोले भारतीय दिग्गज (Source: Twitter)

श्रीलंका के खिलाफ भारत की युवा टीम ने एकदिवसीय सीरीज में 2-0 से शानदार अजेय बढ़त बना ली है। भारत के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने इस शानदार जीत के बाद टी-20 विश्व कप के लिए सूर्यकुमार यादव का नाम 5 नंबर के लिए सुझाया है। साथ ही उनके मुताबिक अभी भी भुवनेश्वर कुमार अपनी पुरानी लय में नहीं हैं जिसका कारण ये हो सकता है कि वे अभी भी पूरी तरह फिट ना हो या इंजरी से लौटे हैं इस कारण ऐसा हो।

पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो में कहा है कि सूर्यकुमार यादव को निश्चित ही आगामी टी-20 विश्व कप की टीम में जगह मिलेगी। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव पहले टॉप ऑर्डर में खेलते थे लेकिन अब उन्होंने खुद को नंबर 5 पर खेलते हुए भी साबित किया है। जिसको देखते हुए उन्हें टी-20 विश्व कप में 5 नंबर के लिए एक अहम ऑप्शन माना जा सकता है।

क्या भुवी अब भी फिट नहीं ?

आकाश चोपड़ा ने अपने शो में भारत के श्रीलंका दौरे के उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि पहले मैच में साधारण प्रदर्शन के बाद दूसरे मुकाबले में भुवी ने तीन विकेट जरूर झटके लेकिन अभी गेंदबाजी में उनकी स्पीड कम नजर आ रही है। जिसका ये भी कारण हो सकता है कि अभी वो पूरी तरह से फिट नहीं हैं शायद कुछ हल्की निगल है या फिर इंजरी से लौटे हैं इस कारण वे अभी पूरी तरह से लय में नहीं दिख रहे।


हालांकि पूर्व क्रिकेटर ने भुवी के टेम्परामेंट को लेकर तारीफ की और बताया कि किस सकारात्मकता से उन्होंने दीपक चाहर के साथ मिलकर टीम को मुश्किल परिस्थिति से निकालकर जीत दिलाई।

गौरतलब है कि कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम एक जगह पूरी तरह लड़खड़ा गई थी। एक तरह से हार के मुंह से निकालकर दीपक चाहर, भुवनेश्वर कुमार और सूर्यकुमार यादव की पारियों के चलते टीम ने 3 विकेट से जीत दर्ज की। भारत की इस जीत के हीरो रहे दीपक चाहर जिन्होंने नाबाद 69 रन बनाए और आठवें विकेट के लिए भुवी के साथ 84 रनों की विजयी साझेदारी की।

Next Stories
1 भारत के लिए परेशानी का सबब ना बन जाए विराट के पीठ का दर्द, प्रैक्टिस मैच में चोटिल हुआ ये भारतीय गेंदबाज
2 IND vs SL: भारत ने 6 साल बाद दोहराया इतिहास, रविंद्र जडेजा का रिकॉर्ड तोड़ने से चूके दीपक चहर
3 IND vs SL: भारत को हारता देख नर्वस हो गए थे राहुल द्रविड़, राहुल चहर के हाथों दीपक को दिया था संदेश
ये पढ़ा क्या?
X