ताज़ा खबर
 
title-bar

दिग्‍गज कमेंटेटर बोले- इस खिलाड़ी को नंबर 4 पर मिलने चाहिए और मौके

दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को लेकर अपनी राय जाहिर की है। क्रिक ट्रैकर की खबर के मुताबिक हर्षा भोगले ने कहा है कि अजिंक्य रहाणे को नंबर 4 पर जगह देनी चाहिए। हर्षा भोगले ने कहा- ''मुझे लगता है कि हमें रहाणे को थोड़ा और समय देना...

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे। (फोटो सोर्स- फेसबुक)

दिग्गज कमेंटेटर हर्षा भोगले ने टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को लेकर अपनी राय जाहिर की है। क्रिक ट्रैकर की खबर के मुताबिक हर्षा भोगले ने कहा है कि अजिंक्य रहाणे को नंबर 4 पर जगह देनी चाहिए। हर्षा भोगले ने कहा- ”मुझे लगता है कि हमें रहाणे को थोड़ा और समय देना चाहिए, उन्हें नंबर चार के मुताबिक अपने खेल को करने के लिए वक्त चाहिए। मैं रहाणे को नंबर चार के लिए दक्षिण अफ्रीका से सीधे भारत में विजय हजारे ट्रॉफी में खेलने के लिए भेज देता। वह भले ही नंबर चार पर खेलते हुए 90 के स्ट्राइक रेट को मेंटेन करें, वह सीमित ओवरों के खेल में सफल माने जाएंगे।” हर्षा भोगले ने यह बात एक सवाल-जवाब सत्र में कही। उन्होंने सुरेश रैना और जाधव के बारे में भी जरूरी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि रैना और जाधव के बीच छठें नंबर पर खेलने के लिए कड़ा मुकाबला है।

हर्षा भोगले के मुताबिक सुरेश रैना ने टी20 मैच से शानदार वापसी की है और आखिरी मैच में वह मैन ऑफ द मैच भी रहे। रैना की शानदार फॉर्म से हर्षा भोगले प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि केदार जाधव ने वाकई अच्छा किया, लेकिन संभावित विकल्प सुरेश रैना होंगे। हर्षा भोगले ने यह भी कहा कि नंबर पांच पर महेंद्र सिंह धोनी को खेलना चाहिए।

स्पोर्ट्स कैफे के अनुसार हर्षा भोगले ने कहा- ”मैं सुरेश रैना की फॉर्म से उत्साहित हूं। जाधव और रैना 6 नंबर के लिए प्रतिस्पर्धा का अवसर पैदा करेंगे। जाधव के लिए उचित होगा, उन्होंने वह सब किया जो उनसे कहा गया, लेकिन रैना कंपलीट पैकेज है। अगर रैना नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह भारत के लिए लंबे समय तक बल्लेबाजी करते रहेंगे। मुझे लगता है कि महेंद्र सिंह धोनी को केपलर वेस्सेल्स के बताए नंबर सात के बजाय अब भी नंबर पांच पर बल्लेबाजी करना चाहिए।” बता दें कि टीम इंडिया फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रही है। हाल ही में दक्षिण में टीम इंडिया ने वनडे और टी20 सीरीज अपने नाम कीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App