ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: रहाणे के सपने में आती है Pink Ball, शेयर की फोटो तो विराट-धवन ने ले ली मौज

IND vs BAN, Pink Ball Test: इंदौर में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान रहाणे ने 86 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनसे इस पहले डे-नाइट टेस्ट में भी धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी।

Author Published on: November 19, 2019 2:40 PM
रहाणे ने पिंक गेंद के साथ शेयर की फोटो (फोटो सोर्स-twitter)

बांग्लादेश के साथ खेली जी रही टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच ऐतिहासिक होने वाला है। कोलकाता के मैदान पर पहली बार टीम इंडिया डे-नाइट टेस्ट गुलाबी गेंद के साथ खेलने को तैयार है। फैंस के साथ-साथ इसको लेकर खिलाड़ियों में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। दोनों टीमों के खिलाड़ी रात में इस गेंद के साथ अभ्यास करते नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ खिलाड़ियों के तो सपने में भी ये पिंक गेंद दिखाई दे रही है। जी हां, आपको सुनकर ये हैरानी हुई होगी लेकिन ये हकीकत है।

दरअसल, भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे के सपने में पिंक गेंद दिखाई दे रही है। ऐसी ही एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर की है, जिसमें वो तकिये पर सिर रखकर सोते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो का कैप्शन उन्होंने लिखा, ‘ऐतिहासिक गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले टेस्ट मैच का सपना देख रहा हूं’। इसपर फैंस के साथ-साथ कप्तान कोहली और शिखर धवन ने भी उनकी मौज ले ली।

इस फोटो पर शिखर ने रहाणे से सवाल पूछा कि क्या ये फोटो सपने में खींची गई है। इसका जवाब देते हुए रहाणे ने लिखा कि सपनों ने नहीं अपनों ने खींची है। वहीं, कप्तान कोहली ने रहाणे की तारीफ करते हुए कहा कि नाइस पिक जिंक्स, इसपर रहाणे ने थैंक्स चीकू का कमेंट किया है। बता दें कि इंदौर में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान रहाणे ने 86 रनों की शानदार पारी खेली थी। उनसे इस पहले डे-नाइट टेस्ट में भी धमाकेदार पारी की उम्मीद होगी। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पारी और 130 रनों से शानदार जीत हासिल कर 1-0 की बढ़त बनाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मैच के दौरान विपक्षी की मार बर्दाश्त नहीं कर पाईं सईदा अलेठा, 26 साल की KICKBOXER की हो गई मौत
2 VIDEO: दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज ग्रेगोरी महलोकवाना ने दोनों हाथों से गेंदबाजी की, दोनों हाथों से विकेट लेकर मचाई सनसनी
3 पहला डे-नाइट टेस्ट मैच: भारत को हराने के लिए बांग्लादेश के बॉलर पानी से भीगी गेंद से कर रहे अभ्यास
जस्‍ट नाउ
X