Ajinkya Rahane Said about wife Radhika Dhopavkar on what the duck show- गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे अंजिक्‍य रहाणे, लड़की की मां ने देख लिया, जानिए फिर क्‍या हुआ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे अंजिक्‍य रहाणे, लड़की की मां ने देख लिया, जानिए फिर क्‍या हुआ

अजिंक्य रहाणे और राधिका अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बता दें कि रहाणे को अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है।

अजिंक्य रहाणे और राधिका।

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय टेस्ट टीम की कप्तान करने वाले अजिंक्य रहाणे मैदान पर काफी शांत दिखाई देते हैं। रहाणे ने साल 2014 में अपनी बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ शादी की, लेकिन शादी से पहले उन्होंने कई सालों तक राधिका को डेट किया था। राधिका धोपावकर और रहाणे पड़ोसी थे और बचपन से ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी। रहाणे ने ‘वॉट द डक’ शो के दौरान एक बार कहा था कि शादी से पहले जब वह राधिका को डेट कर रहे थे तो एक बार कुछ ऐसा हुआ जिसे वो आज भी नहीं भूल पाए हैं। दरअसल, रहाणे राधिका के साथ फिल्म देखकर घर की तरफ लौट रहे थे। तभी राधिका की नजर अपनी मां पर गई, उन्होंने रहाणे से कहा – ‘मेरी मां इधर ही आ रही हैं’। ये कहकर राधिका गाड़ी की सीट के नीचे छिप गई। रहाणे उस दौरान कार चला रहे थे लेकिन राधिका की बात सुनकर वो भी परेशान हो गए। उन्होंने वहां से निकलने के लिए जल्दबाजी में गाड़ी पीछे किया। गाड़ी जाकर पीछे खड़ी एक ऑटो से टकरा गई।

Radhika Dhopavkar with rahane अजिंक्य रहाणे और राधिका (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

रहाणे को तो बस उस समय वहां से निकलना था। ऑटो वाला आवाज देता रह गया लेकिन रहाणे ने उसे अनसुना कर कार की स्पीड तेज की और वहां से निकल गए। रहाणे ने कहा कि शायद उस दौरान राधिका की मां ने हमें देख लिया था। रहाणे ने शो पर कहा कि उसके बाद हम मॉल में जाकर ही रुके। इसके साथ ही रहाणे ने कई और किस्सों को इस शो पर लोगों के साथ शेयर किया। बता दें कि 2014 में अजिंक्य रहाणे और राधिका ने परिवार वालों की मर्जी से लव-अरेंज्ड मैरेज की।

अजिंक्य रहाणे और राधिका अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। बता दें कि रहाणे को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज में टीम में शामिल किया गया था। लेकिन उन्हें सीरीज का एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App