ताज़ा खबर
 
U.P. Yoddha
36VS36
Bengaluru Bulls

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किए गए रहाणे और रोहित

खेल मंत्री विजय गोयल ने शुक्रवार (16 सितंबर) को यहां स्टार क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा को क्रमश: इस साल के और पिछले साल के अर्जुन पुरस्कार से नवाजा।

Author नई दिल्ली | Published on: September 16, 2016 10:59 PM

खेल मंत्री विजय गोयल ने शुक्रवार (16 सितंबर) को यहां स्टार क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा को क्रमश: इस साल के और पिछले साल के अर्जुन पुरस्कार से नवाजा। रहाणे और रोहित को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये भारतीय टीम में चुना गया है जो 22 सितंबर से शुरू हो रही है। उन्हें जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

रहाणे और रोहित भारत के राष्ट्रपति के हाथों अर्जुन पुरस्कार हासिल नहीं कर सके थे क्योंकि वे अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग ले रहे थे। इस मौके पर गोयल ने कहा कि क्रिकेट भारत में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदा सरकार अन्य खेलों को भी बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। पुरस्कार में खिलाड़ी को एक प्रतिमा, एक प्रमाण पत्र, औपचारिक पोशाक और पांच लाख रुपए की राशि दी जाती है।

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories