ताज़ा खबर
 

VIDEO: अहमद शहजाद ने लपका हार्दिक पंड्या जैसा हैरतअंगेज कैच, हर कोई रह गया भौचक्का

लाहौर ब्लूज और पेशावर के मैच में शहजाद लॉन्ग अॉन पर फील्डिंग कर रहे थे।

Author इस्लामाबाद | November 19, 2017 2:34 PM
कैच लेते अहमद शहजाद।

पाकिस्तानी बल्लेबाज अहमद शहजाद को अकसर उनके उनके फिटनेस स्टैंडर्ड्स को लेकर ट्रोल किया जाता है, लेकिन पाकिस्तान नेशनल टी20 कप में अपनी कमाल की फील्डिंग के बूते उन्होंने सभी आलोचकों के मुंह पर ताला जड़ दिया है। 25 साल के इस खिलाड़ी का लॉन्ग अॉन पर हैरतअंगेज कैच देखकर हर कोई हैरान रह गया। दरअसल लाहौर ब्लूज और पेशावर के मैच में शहजाद लॉन्ग अॉन पर फील्डिंग कर रहे थे। अॉफ स्पिनर आगा सलमान की गेंद पर मुशादिक अहमद ने लंबा शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन इसकी टाइमिंग सही नहीं बैठ पाई। गेंद हवा में कुछ ज्यादा ऊंची उछल गई। लॉन्ग अॉन पर खड़े शहजाद गेंद को लपकने दौड़ पड़े। तेजी से नीचे गिर रही गेंद को पकड़ने के लिए शहजाद ने आगे की ओर डाइव मारी और एक हाथ से उसे लपक लिया। जमीन पर गिरने के बाद भी उन्होंने अपना संतुलन नहीं खोया और टीम को एक अहम विकेट दिलाया। इस कैच की भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के कैच से तुलना की जा रही है। पंड्या ने भी न्यू जीलैंड के खिलाफ मैच में एेसा ही हैरतअंगेज कैच लिया था।

कमेंटेटर्स ने भी इस कैच को टी20 कप का कैच अॉफ द टूर्नामेंट बताया। शहजाद ने सिर्फ फील्डिंग में ही कमाल नहीं किया। अकसर टी20 में कम रन बनाने के लिए उनकी आलोचना की जाती है, लेकिन इस बार उन्होंने 22 गेंदों में 50 रन जड़ डाले। यह उनकी 32वीं टी20 फिफ्टी है। अपनी पारी में उन्होंने शहजाद ने 9 चौके और 1 छक्का लगाया। इस शानदार पारी की बदौलत लाहौर ने 6 विकेट पर 173 रनों का स्कोर खड़ा किया। पेशावर यह मैच 3 रनों से हार गया।

शहजाद का कैच:

हार्दिक पंड्या का कैच:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App