ताज़ा खबर
 

आॅस्ट्रेलियाई दौरे से पहले डेल स्टेन की चेतावनी-‘हम कंगारूओं का जंगली कुत्तों की तरह शिकार करेंगे’

डेल स्टेन ने दक्षिण अ​फ्रीकी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को आॅस्ट्रेलिया से बेहतर बताया और कहा कि जोश हैज़लवुड को छोड़कर आॅस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों में विकेट लेने का दम नहीं है।

Author नई दिल्ली | September 8, 2016 18:08 pm
आॅस्ट्रेलियाई दौरे से पहले डेल स्टेन ने चेतावनी कंगारू टीम को चेतावनी दी है।

दक्षिण अफ़्रीकी तेज़ गेंदबाज़ डेल स्टेन ने इस साल नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए मेज़बान टीम को चेतावनी देते हुए कहा है कि उनकी टीम इस सीरीज में कंगारूओं के खिलाफ ‘जंगली कुत्तों’ की तरह टूट पड़ेगी।

डेल स्टेन ने मीडिया से कहा, ‘हमारी टीम का गेंदबाज़ी आक्रमण बहुत हद तक जंगली कुत्तों की तरह है, हम ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों पर टूट पड़ेंगे। हम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की कमर कैसे तोड़ना है यह बहुत अच्छे से पता है। हमारे गेंदबाज़ जानते हैं कि उन्हें क्या करना है। हम सही मौक़ों को अच्छी तरह भुनाने की कोशिश करेंगे।’ डेल स्टेन ने दक्षिण अफ्रीकी टीम के गेंदबाजी आक्रमण को आॅस्ट्रेलिया से बेहतर बताया और कहा कि जोश हैज़लवुड को छोड़कर आॅस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ों में विकेट लेने का दम नहीं है।

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ़्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचो की सीरीज़ पर्थ में 3 नवंबर से शुरू होगी। दूसरा टेस्ट होबार्ट जबकि तीसरा और आख़िरी टेस्ट एडिलेड में खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज़ से पहले ये दोनों टीमें इसी महीने दक्षिण अफ़्रीका में वनडे मैच खेलेंगी। दोनों टीमों के बीच 5 मैचो की वनडे सीरीज़ 30 सितंबर से शुरू होनी है।

Read Also:

इस 33 वर्षीय तेज़ गेंदबाज़ ने हाल ही में न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 8 विकेट लेकर मेज़बान टीम को दो मैचो की टेस्ट सीरीज़ में 1-0 से जीत दिलाई थी। पहला टेस्ट बारिश की वजह से धुल गया था। स्टेन का मानना है कि प्रोटियाज़ गेंदबाज़ी आक्रमण वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से कहीं ज़्यादा पैना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App