ताज़ा खबर
 

India Vs West Indies: चौथे वनडे से पहले विराट कोहली ने एेसे बांधे महेंद्र सिंह धोनी की तारीफों के पुल

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया ने मेजबान टीम को दूसरे और तीसरे वनडे में करारी मात दी है। पहला वनडे बारिश के कारण धुल गया था। आज दोनों के बीच सीरीज का चौथा वनडे खेला जाएगा।
महेंद्र सिंह धोनी के साथ विराट कोहली। ( File Photo)

वेस्टइंडीज दौरे पर गई टीम इंडिया ने मेजबान टीम को दूसरे और तीसरे वनडे में करारी मात दी है। पहला वनडे बारिश के कारण धुल गया था। आज दोनों के बीच सीरीज का चौथा वनडे खेला जाएगा। भारत सीरीज में 2-0 से आगे है। लेकिन तीसरे वनडे में धुआंधार बल्लेबाजी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी की कप्तान विराट कोहली ने जमकर तारीफ की है। मैच में हालांकि टीम इंडिया ने महज 251 रन ही बनाए थे। लेकिन फिर भी भारत ने मैच 93 रनों से जीत लिया। अजिंक्य रहाणे ने 72 रनों की पारी जरूर खेली, लेकिन उन्हें दूसरे छोर पर शिखर धवन और विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए। युवराज सिंह ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन वह उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। लेकिन बाद क्रीज पर उतरे महेंद्र सिंह धोनी ने ताबड़तोड़ रन ठोके। उन्होंने 79 गेंदों में 78 रन जड़ दिए। केदार जाधव ने भी उनका बखूबी साथ दिया और 40 रनों की पारी खेली और धोनी के साथ नाबाद पवेलियन लौटे।

विराट हुए कायल: टीम के सीनियर खिलाड़ियों से एेसा प्रदर्शन देख कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा, जब रनों की जरूरत थी, तो धोनी ने जाधव के साथ शानदार पारी खेली और रन बनाए। अजिंक्य रहाणे ने अच्छी बल्लेबाजी की। युवराज सिंह के 39 गेंदों पर 40 रन भी हमारे लिए अहम थे। लेकिन धोनी ने केदार के साथ पारी का शानदार अंत किया। हमें यह लग रहा था कि 250 रन एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य होगा। गौरतलब है कि सीरीज में दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत और मोहम्मद शमी को मौका दिया जाना बाकी है। इस पर कोहली ने कहा, कुछ खिलाड़ी सीरीज में नहीं खेल पाए हैं। यह देखना जरूरी है कि वह दबाव वाली स्थितियों में वे कैसा प्रदर्शन करते हैं।

बॉलर्स भी शानदार फॉर्म में: वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय गेंदबाजों की गेंदों ने कहर बरपाया है। उमेश यादव और हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं अश्विन ने भी पिछले मैच में 3 विकेट झटके थे। चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी 3 विकेट लेकर सिलेक्टरों को हैरान कर दिया था।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule