ताज़ा खबर
 

VIDEO: मनीष पांडे ने एक दिन पहले रचा इतिहास, अगले दिन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी संग शादी रचा की नई पारी की शुरुआत

Manish Pandey getting married with Ashrita Shetty: मनीष पांडे और आश्रिता काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने एक होने का फैसला किया।

Author नई दिल्ली | Updated: December 2, 2019 9:38 PM
आश्रिता शेट्टी और मनीष पांडे।

Manish Pandey getting married with Ashrita Shetty: बॉलीवुड और क्रिकेट का नाता बेहद पुराना रहा है। अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिकेटरों से शादी कर चुकी हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दो साल पहले दिसंबर के महीने में ही शादी रचाई थी। इसके अलावा युवराज सिंह और जहीर खान जैसे भारतीय क्रिकेटर भी बॉलीवुड हसीनाओं के साथ अपना घर बसा चुके हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ गया है। सोमवार यानी 2 दिसंबर 2019 को मनीष पांडे ने एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए। मनीष ने एक दिन पहले ही गृह राज्य कर्नाटक को चैंपियन बनाया था।

 

View this post on Instagram

 

Beautiful

A post shared by Manish pandey FCⓂ️ (@manish_addicted9insta) on

मनीष पांडे ने 1 दिसंबर 2019 को कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में लगातार दूसरी बार चैंपियन बनाकर इतिहास रचा था। कर्नाटक दो बार लगातार इस खिताब को जीतने वाली अब पहली टीम बन गई है।

अश्रिता का जन्म 16 जुलाई 1993 को हुआ था। उन्होंने 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट ‘क्लीन एंड क्लियर फ्रेश फेस’ जीतने के बाद तेलिकेडा बोल्ली नामक एक कॉमेडी टुलू फिल्म के साथ अपने अभिनय के करियर की शुरुआत की थी। उनकी फिल्म उदयम एनएच 4 ने काफी सुर्खियां बंटोरी। इस फिल्म का निर्देशन मणिमारन ने किया था। मनीष-अश्रिता लंबे समय से रिलेशन में हैं। अब आखिरकार उन्होंने इस रिश्ते को एक नाम देने का फैसला कर लिया है।

मनीष पांडे और आश्रिता काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लंबे समय तक डेट करने के बाद दोनों ने एक होने का फैसला किया। इस शादी में कई भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हुए। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी बड़े-बड़े कलाकारों की शादी में पहुंचने की खबर है। इसके अलावा शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल हुए। 2 दिसंबर को शादी के बाद मनीष पांडे को भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज सीरीज के लिए जुड़ना होगा।

मनीष पांडे को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे टीम का हिस्सा चुना गया है। मनीष पांडे मौजूदा समय में अच्छे फॉर्म में हैं और वह बल्ले से लगातार रनों की बरसात कर रहे हैं। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ मनीष ने टीम के लिए सबसे अधिक नाबाद 60 रन बनाए। मनीष पांडे की कोशिश वेस्टइंडीज के खिलाफ भी इस फॉर्म को जारी रखने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND vs WI: इन तीन खिलाड़ियों के लिए आखिरी मौके की तरह होगी वेस्टइंडीज टी20 सीरीज, करना होगा खुद को साबित
2 VIDEO: वीरेंद्र सहवाग की एक जिद ने बदल दी डेविड वार्नर की किस्मत, तिहरा शतक जड़कर दिया सफलता का श्रेय
जस्‍ट नाउ
X